21 साल रहे लिव-इन-रिलेशनशिप में, बुजुर्ग होने पर की शादी

Tuesday, Dec 29, 2015 - 04:26 PM (IST)

जोधपुर: 21 साल से लीव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे इस कप्पल ने अब भारत आकर शादी रचाई।  हॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर एलन ने मंगलवार सुबह जोधपुर में प्रेमिका सुजैन के साथ शादी कर ली। 65 साल के एलन व 53 वर्षीय सुजैन 21 साल से साथ रह रहे हैं। वैसे एलन को जोधपुर पसंद है, जिसकी वजह से उन्होंने यहां शादी का फैसला किया।

दूल्हा बने एलन की बरात नाचते गाते जूना खेड़ापति मंदिर पहुंची। वहां पर वधू पक्ष के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। बाकायदा स्टेज भी सजा। थोड़ी देर चले फोटो सेशन के बाद दूल्हा-दुल्हन को फेरों में बैठाया गया।

पोर्टेट फोटोग्राफी में महारत रखने वाले एलन पूर्व में तीन बार जोधपुर आ चुके हैं। उन्हें जोधपुर बहुत पसंद आया। वे यहां पर बार-बार आना चाहते हैं। जोधपुर में ही शादी करने का सुझाव अमेरिका में रहने वाले जोधपुर के एक प्रसिद्ध चिकित्सक मित्र डा. हरीश चांदना व उनकी पत्नी डा. मंजू ने दिया। 

इस चिकित्सक दंपती ने उनसे कहा कि वे जोधपुर को इतना पसंद करते हैं तो फिर उन्हें वहीं के रीति रिवाज के अनुसार शादी करनी चाहिए। इसके बाद उन्होंने तय कर लिया कि शादी जोधपुर में ही करेंगे।

एलन व सुजैन के करीबी मित्र जोधपुर के डा. हरीश व उनकी पत्नी डा. मंजू ने सुजैन को अपनी पुत्री मानते हुए शादी में कन्यापक्ष की तरफ से निभाई जाने वाली सारी रस्में निभाईं। उन्होंने न केवल बरात का स्वागत किया बल्कि सुजैन का कन्यादान भी किया।

Advertising