जमानत पर रिहा व्यक्ति पर सरेआम 10-12 लोगों ने किया धारदार हथियारों से हमला, हुई दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Jan 07, 2024 - 10:57 PM (IST)

कोटाः बारां शहर की म्यूनिसिपैलटी कॉलोनी इलाके में कुछ पुरानी रंजिश को लेकर एक भीड़ के कथित हमले के बाद 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान कृष्णा नगर इलाके के कार्तिक पंकज के रूप में हुई है। बारां नगर पुलिस थाना प्रभारी रामविलास मीणा ने बताया कि पंकज पर शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे सरेआम 10-12 लोगों ने धारदार हथियारों और सरिया से हमला किया। 

मीणा ने कहा कि एक धारदार हथियार पंकज के पेट में घुसा रह गया था और इस हालत में उसे एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे कोटा के एक अन्य अस्पताल भेज दिया, और इलाज के दौरान रविवार को वहां उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, पंकज की आपराधिक पृष्ठभूमि थी और उसे करीब दो महीने पहले जमानत पर जेल से रिहा किया गया था। मीणा ने बताया कि पुलिस ने घटना के सिलसिले में चार लोगों को हिरासत में लिया है और पंकज के शव को उसके परिवार को सौंप दिया। 

पंकज के पिता रामू पंकज की शिकायत पर, पुलिस ने शुरूआत में भारतीय दंड संहिता की संबद्ध धाराओं और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अधिनियम के प्रावधानों के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की थी। बाद में, हत्या का आरोप भी दर्ज करते हुए प्राथमिकी में 11 लोगों को नामजद किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News