चेंजिंग रूम में लड़की का अश्लील VIDEO बना किया Viral, फेसबुक की हॉट गर्ल समेत 3 गिरफ्तार

Friday, Apr 08, 2016 - 10:33 AM (IST)

जयपुर: जयपुर के एक शोरूम के चेंजिंग रूम में एक लड़की का अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। एक कॉलेज गर्ल ने बताया कि जब वह एक प्रीमियम ब्रांड के शोरूम के ट्रायल रूम में कपड़े चेंज कर रही थी, तो उस समय चेंजिंग के दौरान उसे ट्रायल रूम में कैमरा लगे होने का शक हुआ। लेकिन उसके इस शक पर किसी ने यकीन नहीं किया, वो घंटों तक गिड़गिड़ाती रही लेकिन उसकी बात किसी ने न सुनी।


कॉलेज गर्ल को अभी सिर्फ शक था लेकिन उसका शक उस समय यकीन में बदला जब उसने छत पर कैमरा देखा। फिलहाल, कॉलेज स्टूडेंट की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने शॉप ऑनर जैन्नी कृष्णानी समेत तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है। 


पुलिस ने आशंका जताई है कि इस शो रूम में रिकॉर्ड किए गए विजुअल्स का गलत इस्तेमाल भी हो सकता है। कई बार ऐसे फुटेज पोर्न वेब साइट्स में बेचे जाते हैं। फिलहाल अभी पुलिस इस फैक्ट्स की पुष्टि नहीं पाई है, लेकिन पुलिस ने दो साल का पूरा डेटा निकलवाने के निर्देश दिए हैं। पुलिस के सायबर एक्सपर्ट डेटा कलेक्ट कर रहे हैं।


शुरूआती फुटेज को पुलिस ने आपत्तिजनक माना है, इसलिए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि ब्रांडेड शॉप की ऑनर जैन्नी ने ज्वैलरी डिजाइनिंग की पढ़ाई कर रखी है। जैन्नी मॉडलिंग भी करती है।


वहीं, डीसीपी ईस्ट कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि फुटेज में साफ-साफ सबूत आए हैं। कैमरा इतनी उंचाई पर था कि आमतौर पर नजर जाना संभव नहीं है। सभी से पूछताछ की जा रही है। जांच में ही स्पष्ट होगा कि ऐसे डाटा का क्या किया जाता है।

Advertising