Anantnag Encounter: केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री बोले- जरूरत पड़ी तो पाकिस्तान में घुसकर फिर एयर स्ट्राइक होगी

punjabkesari.in Friday, Sep 15, 2023 - 10:50 PM (IST)

जैसलमेरः केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा फैलाए जा रहे आतंकवाद पर हमने पहले भी उनके क्षेत्र में घुस कर एयर स्ट्राइक की हैं और अब अगर जरुरत पड़ी तो यह एयर स्ट्राइक बार बार होगी। 

हम शांत बैठने वालो में नही हैं, हर नापाक हरकत का कड़ा जवाब दिया जाएगा
जम्मू कशमीर के अनंत नाग क्षेत्र में बुधवार को आतंकवादी मुठभेड़ में शहीद हुए भारतीय सेना के 2 सैन्य अधिकारियों एवं जम्मू कशमीर के डिप्टी एस.पी की घटना के संबंध भट्ट ने यहां कहा कि हमारे देश की तरफ कोई भी यदि आंख उठा कर देखेगा तो हम उसका माकूल जवाब देंगे। हम शांत बैठने वालो में नही हैं, हर नापाक हरकत का कड़ा जवाब दिया जाएगा। उन्होने पाकिस्तान के संबंध में टिप्पणी करते हुवे कहा कि कभी वह भारत पर न्यूक्लियर बम चलाने की बात करता था, आज अपने ही आटा बम से जूझ रहा हैं। 

एक दिवसीय यात्रा पर जैसलमेर आए भट्ट ने कल शाम को यहां मीडिया को बताया कि हमारा दुष्टिकोण हैं कि हम किसी के घर में आतंकवाद नही फैलाते, हम किसी के यहां चोरी छिपे नही जाते और ना ही दूसरो पर गलत निगाह डालते हैं। आज हमारे देश की आन बान शान के कारण हमारे जवान शहीद हो रहे हैं, उन्होने कशमीर में हुई अधिकारियों की शहादत के संबंध में कहा कि हम सब को बहुत कष्ट हैं, हम बहुत दुखी हैं। कुछ ऐसी बाते हम यहां बोल नही सकते लेकिन जल थल नभ में भारत बहुत ताकतवर देश बनकर उभरा हुआ हैं। 

आज पाकिस्तान में आटे के लिए तलवार चल रहीःअजय भट्ट
भट्ट से पी.ओ.के को कब तक भारत में शामिल करने के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा कि आप बार बार पाकिस्तान की क्यू बात करते हैं। हम पाकिस्तान के बारे में नही बोलना चाहते। कभी वह हमे न्यूक्लीयर बम चलाने की बात करता हैं अब वह अपने आटा बम से जूझ रहा हैं। आज पाकिस्तान में आटे के लिए तलवार चल रही हैं। एक बोरी आटे पर हजार आदमी टूट रहे हैं। 

भट्ट ने बताया कि जैसलमेर वीर भूमि है वीर भूमि में जहां भी जाओ रग रग में वीरता भरी है प्रणाम करने के लिए माता के दर्शन किए पूरे देश में बेहतरीन के लिए कामना की है आज जिस तरह से देश उन्नति कर रहा है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत जी-20 में भारत पूरे विश्व में मोदी मोदी हर जगह पर देश के सोशल मीडिया पर ऐसा सोशल मीडिया नहीं है जहां कोई मोदी जी का नाम नहीं ले रहा हूं इसलिए हम लगातार आगे बढ़ रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News