पहले बेटे को लटकाया फिर खुद फंदे पर लटकी मां, पति से हुआ था किसी बात को लेकर विवाद

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 10:01 PM (IST)

जयपुरः राजस्थान के उदयपुर जिले में एक महिला ने अपने पांच वर्षीय बेटे को फंदे से लटकाने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। फलासिया थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि दमाणा गांव की रहने वाली कमला देवी (27) और उसके पांच वर्षीय बेटे हिमांशु का शव बृहस्पतिवार को घर के कमरे में लटका हुआ पाया गया। 

उन्होंने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार सुबह दोनों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि महिला का किसी बात को लेकर अपने पति के साथ विवाद हो गया था, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। अधिकारी ने बताया कि ऐसा हो सकता है कि महिला ने पहले अपने बेटे को फंदे से लटकाया और उसके बाद खुद भी फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। 

सीताराम ने बताया कि वास्तविक कारणों का पता जांच और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद सामने आ पाएगा। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों ने पति और ससुराल पक्ष पर हत्या का संदेह जाहिर किया। अधिकारी ने बताया कि आदिवासी बाहुल्य इलाके में महिला की मौत की खबर मिलने पर परिजनों और ग्रामीणों ने आक्रोश जताया तथा इलाके में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिये अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News