जब दुल्हन ने देखा ये नजारा तो नहीं रहा उसकी खुशी का ठिकाना

Wednesday, Feb 24, 2016 - 11:49 AM (IST)

चित्तौडग़ढ़:  राज्यस्थान के चित्तौरडग़ढ़ में बारात की विदा के वक्त दुल्हन की खुशी का ठिकाना उस समय न रहा जब दूल्हा उसे विदा कराने के लिए हेलीकॉप्टर लेकर आया। दरअसल, विदाई के वक्त  दुल्हन ने पूछा हेलीकॉप्टर कहां है। तुमने कहा था कि हेलीकॉप्टर में विदा कराके ले जाआगे। दूल्हा भी कहां पीछे रहने वाला था। उसने फोन घुमाया और फौरन हेलीकॉप्टर आ गया।

राजसमंद निवासी राहुल बोरीवाल का विवाह तय होने के बाद उन्होंने अपनी होने वाली पत्नी रीना से कहा भी था कि वह उसे हेलीकॉप्टर में विदा कराकर ले जाएगा। बारात की विदाई का समय आने वाला था। रीना को ध्यान था कि वह राहुल से पूछेगी जरूर कि हेलीकॉप्टर कहां है। जब उसने पूछा तो राहुल ने भी जबरदस्त सरप्राइज देते हुए हेलीकॉप्टर मंगवाया।

दरअसल, सोमवार को राहुल राजसमंद से कार और बस के जरिए बारात लेकर चित्तौडग़ढ़ के गांधी नगर में आए। यहां देवीलाल चावला की बेटी रीना के साथ इनकी शादी हुई। बाराती महाराणा प्रताप सेतु मार्ग पर स्थित एक होटल में ठहरे थे। राहुल ने हेलीकॉप्टर किराए पर लिया और कानूनी प्रक्रिया पूरी की।

वही पास में ग्राउंड पर हेलीपैड बनाया गया। मंगलवार को सुबह 11 बजे हेलीकॉप्टर के आने से पहले वहां फायर ब्रिगेड और पुलिस फोर्स को तैनात किया गया। जब रीना की विदाई के बाद राहुल उन्हें लेकर होटल के पास ग्राउंड पर ले गए तो रीना और उनके परिवार वालों की खुशी का ठिकाना न रहा। रीना ने मुस्कुराते हुए पिता से आशीर्वाद लिया और हेलीकॉप्टर पर सवार होकर अपने पति के साथ विदा हो गई।

Advertising