एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की बड़ी कार्रवाई, 31 लाख की लूट मामले में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jan 07, 2024 - 12:37 AM (IST)

जयपुरः राजस्थान में कोटा शहर के गुमानपुरा थाना क्षेत्र में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) की टीम ने 31 लाख की लूट के मामले में 50 हजार के इनामी बदमाश शाकिर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी शाकिर उर्फ शूटर निवासी संजय नगर थाना विज्ञान नगर पिछले छह महीने से फरार चल रहा था। 

अतिरिक्त महानिदेशक एजीटीएफ दिनेश एम एन ने बताया कि 21 जून को व्यापारी विनय गोयल का कर्मचारी जितेंद्र मेहता रावतभाटा रोड स्थित नीतेश जिंदल की मोबाइल शॉप से 31 लाख रुपए लेकर लौट रहा था। टीचर्स कॉलोनी के पास दो बाइक पर आये बदमाश चाकू से हमला कर पैसों से भरा बैग लूट कर भाग गए। 

उन्होंने बताया कि आरोपी शाकिर उर्फ शूटर के बारे में आसूचना प्राप्त हुई कि नोएडा, हाथरस और झालावाड़ में फरारी काटने के बाद वह अभी कोटा शहर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में आया है। 

आसूचना को डवलप करने के बाद पुलिस टीम को कोटा रवाना किया गया। शुक्रवार देर रात थाना गुमानपुरा पुलिस के सहयोग से टीम ने संजय नगर इलाके से 50 हजार के इनामी आरोपी शाकिर उर्फ शूटर को डिटेन किया, जिसे थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शाकिर आदतन अपराधी है। इसके विरुद्ध कोटा शहर के थाना विज्ञान नगर, महावीर नगर एवं गुमानपुरा और ग्रामीण जिले के सुकेत व सिमलिया थाने में गंभीर प्रकृति के 10 आपराधिक प्रकरण दर्ज है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News