दुबई से पंजाब लौटे युवक का लगा न्यूजीलैंड वीजा, पत्नी ने फाड़ दिया पासपोर्ट

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 12:40 PM (IST)

Dubai:10 दिन पहले दुबई से  पंजाब लौटे युवक ने  न्यूजीलैंड जाना था कि पत्नी ने उसे विदेश न जाकर यहां काम करने के लिए कहा। दोनों में तकरार के बाद पत्नी ने गुस्से में 5 पति का पासपोर्ट और अन्य दस्तावेज फाड़ दिए। अब पति ने पत्नी के खिलाफ थाना घल्लखुर्द में शिकायत  देकर कार्रवाई की मांग की है।

 

फिरोज के सोढी नगर निवासी साहिल ने बताया कि वह डेढ़ साल पहले दुबई गया था और वहां अपना कामकाज कर घर में खर्च भेज रहा था। अब उसका न्यूजीलैंड का वीजा लगा था और 2 अक्टूबर को न्यूजीलैंड जाना था। मगर पत्नी बाहर जाने से रोक रही थी और इसी बहसबाजी के दौरान उसने पासपोर्ट दस्तावेज फाड़ दिया। अब वह कैसे बाहर जाएगा और कर्ज कैसे वापस करेगा।

 

मां मनीषा ने कहा कि बेटे को 2 लाख रुपए इकट्ठा कर पहले दुबई भेजा था । 26 अगस्त को वह दुबई से आया था और अब न्यूजीलैंड जाना था। मां ने कहा कि 10 साल पहले पति की मौत हो चुकी है। ऐसे में वह यहां अपने बेटे को नशा करने और बेचने के लिए नहीं रख सकती है। इधर, पत्नी ने कहा कि वह पहले डेढ़ साल दुबई में लगाकर आया है। वह अपनी बेटी के साथ घर पर अकेली रहती है। पति साहिल को बाहर जाने से रोका तो मारपीट की, जिसमें गुस्से में आकर पासपोर्ट फाड़ दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News