गिप्पी ग्रेवाल की वैब सीरीज ‘वार्निंग’ पर रोक लगाने और केस दर्ज करने की मांग

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2019 - 11:50 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : प्रसिद्ध पंजाबी गायक तथा फिल्म डायरैक्टर गिप्पी ग्रेवाल की नई आ रही वैब सीरीज ‘वार्निंग’ शुरू में ही विवादों में घिर गई है। इस वैब सीरिज के खिलाफ पंडितराओ धरेनवर ने मोहाली पुलिस तथा साइबर क्राइम पुलिस को शिकायत दे दी गई। शिकायतकर्ता पंडितराओ निवासी चंडीगढ़ ने कहा उन्होंने डी.जी.पी. पंजाब को गिप्पी ग्रेवाल के खिलाफ लिखित शिकायत भेजी थी। 

PunjabKesari

उसके बाद उन्हें डी.जी.पी. आफिस से ईमेल पर जवाब आया कि यह शिकायत साइबर क्राइम पुलिस मोहाली में दी जाए। जिसके बाद उन्होंने एस.एस.पी. मोहाली तथा साइबर क्राइम पुलिस को शिकायत भेज दी है। उन्होंने बताया कि गिप्पी ग्रेवाल जो नई वैब सीरीज ‘वार्निंग’ निकाल रहे हैं। जिसके शीर्षक में ही लिखा है कि ‘वेहले आं बंदा बुंदा ई मरवा लो’। 

PunjabKesari

इसका पोस्टर भी कुछ ऐसा तैयार किया गया है कि एक कार के आगे किसी व्यक्ति को बिठाया गया है। जिसके आगे एक बोतल पड़ी हुई है। उस व्यक्ति को देख कर जहां शराब पी कर कोई व्यक्ति कह रहा कि ‘कोई बंदा मरवा लो।’ पंडितराओ ने कहा कि ग्रेवाल की उक्त वैब सीरीज जहां शराब के नशे को प्रमोट करेगी, वहीं पंजाब व पड़ौसी राज्यों के पंजाबी युवकों को भी कत्ल आदि के लिए उकसाएगी। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा हैरानी की बात है कि मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्द्र सिंह की ओर से पंजाब में क्राइम, नशों तथा हथियारों को प्रमोट करने वाले गीतों वाले गायकों व अन्य कलाकारों के खिलाफ सख्ती बरतने के निर्देश जारी किए हुए हैं लेकिन उसके बावजूद भी गिप्पी ग्रेवाल की वैब सीरीज़ मुख्यमंत्री के निर्देशों का घोर उल्लंघन है।

PunjabKesari

उन्होंने शिकायत की एक कॉपी मुख्यमंत्री पंजाब कै. अमरिन्द्र सिंह को भी भेजी है। जिसमें ग्रेवाल के खिलाफ पुलिस केस दर्ज करवाने तथा उसकी वैब सीरीज पर तुरंत पाबंदी लगाने की मांग की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News