ऑल इंडिया सर्विसज़ टूर्नामैंट के लिए ट्रायल 13 मार्च को

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 06:40 PM (IST)

 

चंडीगढ़, 11 मार्च:(अर्चना सेठी) सैंट्रल सिविल सर्विसज़ कल्चरल एंड बोर्ड द्वारा ऑल इंडिया सर्विसज़ वेटलिफ्टिंग (पुरूष और महिला), पावरलिफ्टिंग (पुरूष और महिला) और बैस्ट फिजीक (पुरूष) टूर्नामैंट 18 से 22 मार्च 2024 तक नयी दिल्ली में करवाया जा रहा है।

  

पंजाब की वेटलिफ्टिंग (पुरूष और महिला), पावरलिफ्टिंग (पुरूष और महिला) और बैस्ट फिजीक (पुरूष) टीमों के चयन के लिए ट्रायल 13 मार्च को वॉर हीरोज़ स्टेडियम, संगरूर में सुबह 10 बजे लिए जाएंगे।  खेल विभाग के प्रवक्ता ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इन ट्रायलों में सुरक्षा सेवा कर्मी/अर्ध-सुरक्षा संगठन/केंद्रीय पुलिस संगठन/पुलिस/आरपीएफ/सीआईएसएफ/बीएसएफ/आईटीबीपी और एनएसजी आदि, केंद्रीय मंत्रालय सहित स्वायत्त दल/उपक्रम/सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक शामिल होंगे।

 

कैजुअल/दैनिक कर्मचारियों, अस्थायी कार्यालय कर्मचारियों को छोडक़र, बैंक चलाने वाले कर्मचारी, 6 महीने से कम समय से नियमित सेवाओं में रहने वाले नए भर्ती कर्मचारी, सरकारी कर्मचारी (नियमित), विभिन्न विभागों के सरकारी अधिकारी (नियमित) अपने से एनओसी प्राप्त करने के बाद ही भाग ले सकते हैं। इस टूर्नामैंट में आने/जाने, रहने और खाने- पीने और अन्य खर्चों की अदायगी खिलाड़ी द्वारा निजी तौर पर की जायेगी।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Archna Sethi

Recommended News

Related News