​​​​​​​मोदी सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश कैंथ को आया धमकी भरा पत्र, बढ़ाई गई सुरक्षा

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 09:00 PM (IST)

फगवाड़ा(जलोटा) : मोदी सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश कैंथ के मोहाली स्थित आवास पर धमकी भरा पत्र आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटे घटनाक्रम के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश कैंथ और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

प्रकरण को लेकर पंजाब केसरी के इस संवादाता के साथ बात करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश कैंथ ने पुष्टि करते हुए बताया कि उनके मोहाली स्थित आवास पर एक धमकी भरा पत्र प्राप्त हुआ है। उन्होंने बताया कि इस पत्र में घर का नक्शा बनाकर उन स्थानों को दिखाया गया है जहां उनके वाहन और पुलिस सुरक्षा बल आदि तैनात हैं। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना उन्होंने जिला मोहाली के एसएसपी को दे दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने धमकी भरे पत्र को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

इस बीच सूत्रों ने जानकारी दी है कि केंद्रीय राज्य मंत्री कैंथ को आई धमकी का मामला पंजाब पुलिस के डीजीपी के संज्ञान में लाया गया है। सूत्रों के मुताबिक इस घटनाक्रम के उपरांन्त फगवाड़ा में केंद्रीय राज्यमंत्री के घर के आसपास भी पुलिस द्वारा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे है। हालांकि यह खुलासा नहीं हुआ है कि धमकी किसने भेजी है और क्या कोई कट्टरपंथी संगठन इसके पीछे है? पुलिस जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News