भाजपा ने किया चुनावी रोडमैप तैयार, 18 को PM मोदी आएंगे लुधियाना

Sunday, Oct 02, 2016 - 09:27 PM (IST)

चंडीगढ़: केन्द्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी की पंजाब इकाई के अध्यक्ष विजय सांपला ने कहा है कि पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी रोडमैप तैयार कर लिया गया है और आशा है कि पार्टी अपने सहयोगी दल के साथ मिलकर बेेहतर प्रदर्शन कर सत्ता में वापसी करेेगी। 

 

विधानसभा चुनाव के लिए किया रोडमैप तैयार 
सांपला ने राज्य कार्यकारिणी की बैठक समाप्त होने के बाद आज यहां पत्रकारों से कहा कि बैठक मेें पार्टी प्रभारी के अलावा राज्य के मंत्रियों, पदाधिकारियों तथा कार्यकारिणी के सदस्यों ने भाग लिया जिसमेें विशेष तौर पर चुनावी चर्चा हुई और उसका रोडमैप तैयार किया गया है। उन्होंने कहा कि बैठक में सभी ने सर्व सम्मति से पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकी शिविरों पर किए गए सर्जिकल ऑपरेेशन की सफलता के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा जांबाज सैनिकों को बधाई दी है। 


18 अक्तूबर को पी.एम. मोदी आएंगे लुधियाना 
सांपला ने कहा कि मोदी का लुधियाना मेें 18 अक्तूबर को एक कार्यक्रम है उसकी तैयारियों पर भी चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि बैठक में चुनावों की तैयारियों पर व्यापक चर्चा हुई। पार्टी का राज्य में अगले माह नवंबर से दिसंबर के बीच चार रैलियां आयोजित करने का कार्यक्रम है। मोटे तौर पर किसान रैली फाजिल्का, अनुसूचित जाति रैली जालंधर के दोआबा मेें, महिला रैली पटियाला और युवा रैली अमृतसर मेें की जानी है। अभी इनकी तारीख तय होनी है। इन रैलियों में केन्द्रीय नेता शामिल होंगे और उनके प्रोग्राम को देखकर ही तारीख तय की जायेंगी। मसलन महिला रैली में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को बुलाया जायेगा।
 

Advertising