गुरुद्वारा साहिब में नौजवान ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा कारण

Saturday, May 04, 2019 - 01:22 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब(टक्कर) :माछीवाडा में स्थित ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री चरन कंवल साहिब  में हिमाचल प्रदेश के नौजवान अशोक कुमार(36) ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। गुरुद्वारा साहिब के मैनेजर गुरदीप सिंह कंग ने बताया कि बीती रात करीब 9 बजे नौजवान अशोक कुमार सराय में रहने आया, जिसका नाम और पता दर्ज करने के बाद उसे कमरा दे दिया गया। 

गुरुघर के सेवादारों के मुताबिक शनिवार सुबह 6 बजे नौजवान ने स्नान के लिए कपड़ा मांगा और फिर इस कपड़े से ही कमरे में जाकर पंखे की हुक से गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। गुरुद्वारा साहिब की सराय में ड्यूटी निभा रहे सेवादार ने लटकती लाश देखी और फिर इसकी सूचना पुलिस को दी। इस दौरान लाश के पास से एक हिंदी में लिखा हुआ सुसाइड नोट बरामद भी हुआ। 

जिसमें मृतक ने लिखा था कि वह बिमारी से परेशान होकर सुसाइड कर रहा है और इसके लिए उसके पारिवारिक मेंबर्स और अन्य व्यक्ति को तंग न किया जाए। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी इंस्पैक्टर रमनइंदरजीत मौके पर पहुंचे और उन्होंने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक व्यक्ति के सामान से काफी दवाइयां भी और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। पुलिस ने इस संबंधी सूचना उसके पारिवारिक मेंबरों को दे दी है और अब उनके आने के बाद ही अगली कानूनी कार्रवाई की जाएगी।   


 

Priyanka rana

Advertising