शादी में डांसर की मौत पर इस महिला ने FB पर डाला पोस्ट हुआ वायरल, Watch Video

Sunday, Dec 11, 2016 - 04:06 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब के भटिंडा जिले में शनिवार शाम 3 दिसंबर को एक शादी समारोह के दौरान एक व्यक्ति द्वारा की गई फायरिंग में 25 साल की गर्भवती डांसर की मौत हो गई। इस घटना के बाद सिमरन सेहजपाल नाम की एक महिला ने फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट डाली, जो काफी वायरल हो रही है। सिमरन ने 5 दिसंबर को सुबह 10 बजे इस पोस्ट को अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया था।

पोस्ट इतनी भावुक तरीके से डाली गई है कि इसे कोई भी सुनेगा तो उसके भी आंखों में भी आंसू आ जाएंगे। इस वीडियो को अब तक 1,430,194 लोग देख चुके हैं। सिमरन ने अपनी पोस्ट में कहा कि एक डांसर को सरेआम गोली मार दी गई लेकिन पास खड़े लोग बात करते रहे कि देखो सांसें चल रही हैं, देखो सांसे चल रही हैं लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई कि उसको अस्पताल ले जा सके। शर्म आती है कि पास खड़े होकर लोग तमाशा देखते रहे। दो महीने की प्रेगनेंट लड़की को कैसे घसीटते हुए लोग ले गए, अरे ऐसे तो किसी जानवर को भी नही लेकर जाया जाता है। वहां खड़े किसी का दिल नहीं पसीजा, वो सिर्फ एक ऑर्केस्ट्रा वाली थी इसलिए सब पीछे हो गए। हैरानी की बात है कि लड़की को गोली मारने वाला इस हादसे के बाद भी डांस करता रहा और चुछ ही समय बाद वहां से भाग गया।

सिमरन ने वीडियो में कहा कि सरकार भी ऐसी ही है अब उस लड़की को 4-5 लाख रुपए देकर मामले को रफा-दफा कर देंगे। क्या पंजाब में यह कानून है? क्या किसी नेता का काम सिर्फ स्टेज पर चढ़कर भाषण देना होता है। अरे लोगों को भी शर्म आनी चाहिए लोग कहने लगे है कि अब शादियों में नहीं जाना लेकिन कोई सरकार को क्यों नहीं बोलता कि उन्हे सुरक्षा प्रदान करे, ऐसे कातिलों से उन्हें बचाए। बता दें कि यह घटना मौर मंडी की है। मृत कुलविंदर कौर के पेट में गोली लगी थी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आरोपी बिल्ला वारदात के बाद मौके से फरार हो गया था।

Advertising