श्री अमरनाथ यात्रियों से मारपीट करने वाले टोल प्लाजा कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

Monday, Jul 08, 2019 - 10:41 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)


टांडा-उड़मुड़ (पंडित): गत देर रात श्री अमरनाथ यात्रा के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से टोल पर्ची को लेकर टोल प्लाजा चौलांग पर हुए विवाद में यात्रियों से मारपीट करने वाले टोल प्लाजा के 3 अज्ञात कर्मियों के खिलाफ टांडा पुलिस ने मामला दर्ज किया है। 

पुलिस ने यह मामला मारपीट का शिकार हुए प्रदीप कुमार पुत्र सतीश कुमार निवासी झुनीर (मानसा) के बयान के आधार पर दर्ज किया है। पुलिस को दिए अपने बयान में सरकारी अस्पताल सरदूलगढ़ में कम्प्यूटर आप्रेटर की नौकरी करने वाले प्रदीप कुमार ने बताया कि प्रधान अशोक कुमार पुत्र मेष राज के नेतृत्व में ये 21 युवक जत्थे के रूप में इनोवा गाडिय़ों में सवार होकर श्री अमरनाथ यात्रा के लिए जा रहे थे तो बीती आधी रात को हाईवे चौलांग टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों ने उनकी गाडिय़ों को रोक लिया। उन्होंने पंजीकरण स्लिप दिखाते हुए जब उन्हें बताया कि पंजाब सरकार ने श्री अमरनाथ यात्रा के लिए टोल माफ किया हुआ है तो टोल कर्मियों ने उनकी गाडिय़ों के आगे खड़े होकर उनके साथ गाली-गलौच करते हुए उन्हें धमकाना शुरू कर दिया। 

जब उसके साथी हरीश कुमार पुत्र राम निवास निवासी कुद्दुवाल ने अपने मोबाइल पर वीडियो बनानी शुरू की तो एक टोल कर्मी ने उसका मोबाइल छीन कर जमीन पर पटक कर तोड़ दिया व टोल कर्मियों ने उसकी तथा हरीश की रॉड से मारपीट की। दोनों घायलों को सरकारी अस्पताल टांडा में प्राथमिक उपचार दिलाया गया। 

Niyati Bhandari

Advertising