सांपला बोले, कैप्टन भूल चुके हैं कांग्रेसी विचारधारा को

punjabkesari.in Sunday, Oct 23, 2016 - 12:25 AM (IST)

चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष और केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने लुधियाना दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चरखा कातने की ङ्क्षनदा करने के लिये प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिन्दर सिंह की कड़ी आलोचना की। 

सांपला ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह को आड़े हाथ लेते हुये आज कहा कि वह न केवल अपनी पार्टी के मूल सिद्धांतों और विचारधारा को भूल चुके हैं बल्कि उन्होंने अपने इस बयान से कांग्रेस और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को उपहास का पात्र बना दिया है। सांपला ने अपने ब्लॉग मेंं कहा कि उन्हेंं कैप्टन सिंह और उनके कुछ साथियों की बुद्धि पर तरस आता है जिन्होंने चरखा कातने को पिछड़ेपन की संज्ञा देकर अपनी ही पार्टी की विचारधारा को झुठलाने का प्रयास किया है। 

सांपला ने कहा कि प्रधानमंत्री के खादी के प्रतीक के तौर पर चरखा कातने को पिछड़ापन बताकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने उन असंख्य देशभक्तों का भी अपमान किया है जो महात्मा गांधी के चरखे को त्याग का प्रतीक मानते हुए जंग-ए-आजादी में कूद गए थे। इसके अलावा कांग्रेस नेता ने उन गरीबों का भी अपमान किया है जो चरखा कात कर अपनी रोजी रोटी कमाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News