पैसे लेकर एसएसपी लगाने के मुद्दे पर जवाब दें मुख्यमंत्री चन्नी : हरपाल सिंह चीमा

punjabkesari.in Friday, Dec 10, 2021 - 06:05 PM (IST)

चंडीगढ़,(रमनजीत सिंह) कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह द्वारा अपनी ही सरकार पर पैसे लेकर एसएसपी(जिला पुलिस प्रधान) की नियुक्ति करने के आरोप को आम आदमी पार्टी ने पंजाब के लिए बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया। आप के वरिष्ठ नेता और पंजाब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिह चीमा ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार महाभ्रष्ट सरकार है। कांग्रेस के नेता सरकार में बैठकर माफिया चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी का नेता होने का ड्रामा करने वाले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी अपनी सरकार द्वारा पैसे लेकर किए गए पुलिस अधिकारियों की पोस्टिंग पर जवाब दें।

चीमा ने कहा, कांग्रेस ने अपनी सरकार के पिछले साढ़े चार साल की नाकामी और भ्रष्ट शासन को छुपाने के लिए मुख्यमंत्री बदलने का नाटक किया। लेकिन मुख्यमंत्री बदलने के बाद भी कांग्रेस की नई चन्नी सरकार में पिछली कैप्टन और बादल सरकार की तरह ही भ्रष्टाचार हो रहा है। उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार पंजाब को लूट रही है। कांग्रेस के कई मंत्री और विधायक सत्ता में बैठकर पैसे कमाने के लिए ट्रांसफर-पोस्टिंग का धंधा कर रहे हैं। अभी सिर्फ एक विभाग का मामला सामने आया है,लेकिन सच्चाई यह है कि सभी विभागों में पैसे लेकर खुलेआम अफसरों का तबादला किया जा रहा है।

 

उन्होंने कहा कि माफिया के लिए कांग्रेसी मंत्री अफसरों की अपने हिसाब से ट्रांसफर-पोस्टिंग के लिए आपस में लड़ रहे हैं। चन्नी सरकार में पुलिस का गलत इस्तेमाल कर माफिया को बढ़ावा दिया जा रहा है। यह बात खुद कांग्रेसी मंत्री और विधायक कह रहे हैं। कांग्रेस सरकार के नेताओं और मंत्रियों के भ्रष्टाचार ने यह साबित कर दिया है कि कांग्रेस से ईमानदार शासन की उम्मीद नहीं की जा सकती।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए सत्ता सेवा के लिए नहीं, पैसे कमाने का एक जरिया है। कांग्रेस नेताओं को जनता के काम से कोई लेना-देना नहीं है। वे अपने फायदे और कुर्सी पाने के लिए राजनीति करते हैं। कांग्रेसी नेताओं को सिर्फ अपनी जेब भरने से मतलब है। चीमा ने पंजाब के लोगों से अपील करते हुए कहा कि 2022 के चुनाव में कांग्रेस की इस महाभ्रष्ट और माफिया सरकार को उखाड़ फेंके और ईमानदार व जनता की सेवा करने वाली सरकार बनाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ramanjit Singh

Related News

Recommended News