कार में ऊँची आवाज में गाने लगा दोस्तों संग घूमते पंजाबी गायक गगनदीप संधू गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 11:05 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत) : कर्फ्यू का उल्लंघन करने के आरोप में जीरकपुर पुलिस ने उभरते पंजाबी गायक गगनदीप सिंह संधू और उसके तीन दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस संबंध में थाना प्रमुख इंस्पैक्टर गुरवंत सिंह ने कहा कि पंजाबी गायक गगनदीप संधू अपने तीन दोस्तों के साथ वी.आई.पी. रोड पर लग्जरी गाड़ी रेंज रोवर में ऊंची आवाज में गाने लगाकर बिना वजह कई दिनों से घूम रहा था। 

उन्होंने बताया कि इससे पहले भी गायक को दो बार शहर में कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुए काबू किया जा चुका है। उस समय वह जरूरी काम का बहाना लगाकर बच गया था। जिसे पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ दिया था। 

पुलिस को देखकर गाड़ी भगाने की कोशिश की :
उन्होंने बताया कि आज वह खुद पुलिस टीम के साथ वी.आई.पी. रोड पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान उक्त गायक फिर से दोस्तों के साथ बिना वजह घूमता मिला। उन्होंने कहा कि उसने पुलिस को देखकर गाड़ी भगाने की कोशिश की परंतु पुलिस ने गाड़ी पीछे लगाकर उसे पकड़ लिया।  

जब उससे बाहर घूमने का कारण पूछा तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला। वह लोग कोरोना महामारी को लेकर बिल्कुल गंभीर नहीं थे। उन्होंने कहा कि गायक की गाड़ी में सवार तीनों लोगों ने मास्क भी नहीं लगाए हुए थे। पुलिस ने गायक और उसके तीनों दोस्तों के खिलाफ कर्फ्यू का उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

मामले की जांच कर रहे सहायक इंस्पैक्टर बलविंदर सिंह ने कहा कि आरोपी गायक गगनदीप सिंह संधू के अलावा उसके तीन दोस्तों में अमृतपाल सिंह निवासी रामपुरा फूल, सनप्रीत सिंह निवासी मलूका, गुरजिंदर सिंह निवासी शहीद भगत सिंह नगर शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News