पंजाब का विकास होगा दिल्ली की तर्ज पर: सिसौदिया

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2017 - 09:54 PM (IST)

संगरूर: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा है कि आप पंजाब में शिक्षा,स्वास्थ्य और अन्य क्षेत्रों का विकास दिल्ली की तर्ज पर कराएगी । श्री सिसौदिया ने आज यहां पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित रैली में लोगों से कहा कि वे पंजाब में आप की सरकार बनाऐं  तो उन्हेें भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देंगे जो शिक्षा से लेकर अन्य महकमों का विकास दिल्ली की तर्ज पर करेगी । उनकी सरकार कुल राजस्व का 25 प्रतिशत शिक्षा पर खर्च कर रही है जबकि देश के अन्य राज्यों में इतना खर्च कोई सरकार नहीं करती ।


 उप मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा कि राज्य मेें कानून व्यवस्था खस्ता हालत में है तथा हर कोई असुरक्षित महसूस कर रहा है लेकिन अकालियों को सुरक्षा मुहैया करायी जा रही है । चुनाव के बाद सभी अकालियों को भारी भरकम सुरक्षा मुहैया करायी जायेगी जिसकी वे सोच नहीं सकते। जेल में उन्हें पूरी सुरक्षा ही तो मिलेगी। श्री सिसौदिया ने कहा कि राज्य में कांग्रेस तथा अकालियों ने जमीनों पर अवैध कब्जे कर रखे हैं। 


आप के सत्ता में आने पर सारे अवैध कब्जे छुड़ाकर उस जगह पर स्कूल बनवाये जायेंगे । उन्होंने बताया कि आप के विधायकों तक को गनमैन या सुरक्षा उतनी नहीं मिली जितनी पंजाब के मंत्रियों तथा विधायकों को मिली है। हम सभी पंजाब में भी बिना सुरक्षा के प्रचार करते घूम रहे हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी सुरक्षा वापस लेने की मांग चुनाव आयोग से कर चुके हैं। उनके अनुसार आप किसानों का कर्ज माफ करने के अलावा इंस्पेक्टर राज का खात्मा कर देगी ताकि व्यापारी निश्चिंत होकर अपना कारोबार कर सके । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News