खेलों के लिए बुनियादी ढांचा मुहैया

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 09:00 PM (IST)

चंडीगढ़, 27 फरवरी:(अर्चना सेठी) पंजाब के मुख्य सचिव अनुराग वर्मा ने न्यू चंडीगढ़ स्थित बनाए गए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम मुल्लांपुर को आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के मैचों के लिए इसके नजदीकी क्षेत्र में चल रहे निर्माण कार्यों को तुरंत मुकम्मल करने के आदेश दिए हैं।

 

वर्मा ने आज यहाँ पुडा, गमाडा के अधिकारियों और पंजाब क्रिकेट ऐसोसिएशन के प्रतिनिधियों के साथ मुल्लांपुर क्रिकेट स्टेडियम के नजदीक चल रहे इंजनियरिंग और सिविल कार्यों की प्रगति का जायज़ा लेने के लिए बुलायी गई बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि निर्माण कार्यों की रिपोर्ट रोज़ाना के आधार पर दी जाये और इस सम्बन्धी अगली समीक्षा बैठक 4 मार्च को होगी। 23 मार्च को इस स्टेडियम में आई.पी.एल. का मैच खेला जायेगा।  

 

 अनुराग वर्मा ने कहा कि पंजाब सरकार जहाँ खेल सभ्याचार को प्रफुल्लित करने के लिए प्रयास कर रही है, वहीं शहरों के विकास को विशेष प्राथमिकता दे रही है। उन्होंने कहा कि न्यू चंडीगढ़ क्षेत्र में बनाए गए इस नये अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेले जाने से इस क्षेत्र की और अधिक तरक्की होगी, जिसके लिए इस स्टेडियम को जाने वाली पहुँच सडक़ें और पुलों के निर्माण का कार्य बिना किसी देरी के मुकम्मल किया जाये। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों के मानक से कोई समझौता न किया जाये।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Archna Sethi

Recommended News

Related News