पंचकूला : गैंगस्टर के साथ मोहाली पुलिस का एनकाउंटर, एक पुलिसकर्मी को लगी गोली

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 12:14 PM (IST)

पंचकूला/मोहाली (राणा) : पंचकूला के गांव बिल्ला में गैंगस्टर के साथ मोहाली पुलिस के एनकाउंटर का मामला सामने आया है। हत्या मामले में 4 आरोपियों को पकड़ने गए पंजाब पुलिसकर्मी पर गैंगस्टर ने गोली चला दी। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

बता दें कि मोहाली पुलिस को पंचकूला के रामगढ़ के पास चार गैंगस्टर की सूचना मिली थी। जो कि पंचकूला स्थित रामगढ़ के पास किसी गांव में छुपे हुए थे। जब पुलिस आरोपियों को पकड़ने गई इस दौरान चार में से एक आरोपी ने हेड कांस्टेबल के पैर में गोली मार दी। गोली लगने पर पुलिसकर्मी को उपचार के लिए सैक्टर-6 स्थित नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद सैक्टर-32 स्थित जी.एम.सी.एच. रैफर कर दिया गया।

फिलहाल मौके से तीन या चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों पर मोहाली स्थित फेज-8 थाने में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। सूत्रों ने बताया कि बिल्ला गांव के एक घर में चारों आरोपी रह रहे थे। जिनका संबंध मोहाली में हुई एक वारदात मामले में था। जिसके बाद मोहाली पुलिस गुप्त सूचना के  आधार पर आरोपियों को पकड़ने के लिए बिल्ला गांव आई तो आरोपियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। जिसके बाद पुलिस ने भी आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को काबू कर लिया।  

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी भूपी राणा ग्रुप (बीआर) ग्रुप के बताए जा रहे है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की पहचान हिमांशु, जगमोहन, गुरप्रीत और गुरचरण सिंह के रूप में हुई है। जिन पर पुलिस ने धारा-307 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को बदमाशों के कब्जे से दो देसी पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस और चले हुए कारतूस मिले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News