मालेरकोटला कत्ल कांड के 2 आरोपियों को पुलिस ने किया काबू

punjabkesari.in Friday, Dec 29, 2017 - 11:53 PM (IST)

मालेरकोटला(जहूर/शहाबूदीन): मालेरकोटला थाना सीटी-2 की पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब करीब एक सप्ताह पहले स्थानीय दरगाह बाबा हैदर शेख निकट एक नौजवान मोहम्मद आजम पुत्र मोहम्मद शकूर निवासी नजदीक विशवकर्मा मंदिर के दिन दिहाड़े शरेआम हुए कत्ल के मामले में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने काबू किया। 

जिला पुलिस प्रमुख संगरूर स.मनदीप सिंह सिद्धू, एस.पी मालेरकोटला राज कुमार जलहोतरा तथा डी.एस.पी. योगिराज की ओर से उक्त चर्चित कत्ल कांड के मामले को सुलझाने के लिए जारी की हिदायतों के अंतर्गत अपनी टीम सहित जदो-जहद कर रहे मालेरकोटला थाना सीटी-2 के एस.एच.ओ. मजीद खान ने वीरवार दोपहर बाद अपने कार्यालय में पत्रकारों को उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया कि पूरी प्लैनिंग के अंतर्गत हुए इस कत्ल कांड को सुलझाने के लिए जब पुलिस ने आसपास के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को देखा तो इस कत्ल की प्लैनिंग का कच्चा चिट्ठा सामने आने पर पुलिस ने मुख्य आरोपी शफीक उर्फ गप्पी के साथ-साथ इस कत्ल कांड में शामिल दूसरे दो आरोपियों की भी सक्रियता के साथ तलाश शुरू की। 

थाना प्रमुख मजीद खान ने पुलिस पार्टी सहित इलाके में गश्त करते समय एक खास मुखबिर की तरफ से दी गई गुप्त सूचना के आधार पर स्थानीय बड़ी ईदगाह निकट छापा मार कर इस कत्ल कांड में शामिल दो आरोपियों मोहम्मद फिरोज उर्फ कोडू (20 वर्ष) पुत्र मोहम्मद नसीर निवासी मोहल्ला चुहट्टा मलेर तथा मोहम्मद रहीम उर्फ सोने वाला (19 वर्ष) पुत्र मोहम्मद नजीर निवासी मोहल्ला बस्ती वाला मालेरकोटला को काबू किया। जिन्होंने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कथित कबूल करते हुए इस कत्ल कांड की प्लैनिंग का खुलासा किया। थाना प्रमुख ने बताया कि मुख्य आरोपी की जल्दी गिरफ्तारी के लिए विभिन्न टीमें गठित करके पूरी सक्रियता के साथ तलाश की जा रही है। जल्दी ही प्रमुख आरोपी मोहम्मद शफीक भी पुलिस की गिरफ्त में होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News