... तो मोहाली जाने से पहले चेक कर लें गाड़ी में तेल

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2016 - 02:10 PM (IST)

चंडीगढ़। अगर आप आज मोहाली जाने का प्लान बना रहे हैं या मोहाली रुट से सफर करने वाले हैं तो घर से निकलने से पहले अपनी गाड़ी में तेल ज़रा ध्यान से चेक कर लें। कहीं ऐसा न हो की तेल खत्म होने की वजह से आपका प्लान आप पर भारी पड़ जाए। क्योंकि आज मोहाली में दोपहर बाद से तेल मिलना मुश्किल है। 


दूसरे राज्यों से वैट पेट्रोल और डीजल के रेट में अंतर पानीपत रिफाइनरी का रेट लगने के विरोध में मोहाली पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन ने वीरवार को तेल कंपनियों से पेट्रोल और डीजल की सप्लाई नहीं लेगी। ऐसे में हो सकता है कि दोपहर बाद तक पेट्रोल पंप पर तेल खत्म हो सकता है। वहीं ऑल इंडिया एसोसिएशन ने भी डीलर कमीशन को लेकर ऑल इंडिया स्ट्राइक का आह्वान किया है। 


जानकारी के मुताबिक अगर कंपनियां नहीं मानी तो डीलर्स कड़ा कदम उठाने पर मजबूर हो जाएंगे। इसके अलावा ऑल इंडिया एसोसिएशन ने डीलर कमीशन बढ़ाने को लेकर स्ट्राइक की कॉल ली है। उनका कहना है कि पेट्रोल और डीजल के दामों में इतना अंतर होने से मोहाली के पेट्रोल पंप वालों को नुकसान हो रहा है। इस बारे सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही। 


मालूम हो कि चंडीगढ़ की तुलना में पंजाब में पेट्रोल तकरीबन 6 रुपए महंगा है और डीजल हरियाणा की तुलना में डेढ़ रुपए महंगा है। इसके कारण पंजाब की आम जनता और इंडस्ट्री और पेट्रोल पंप डीलरों को नुकसान उठाना पड़ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News