पी.सी.ए. के पूर्व अधिकारी की चेतावनी, अपनी इज्जत के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं करेंगे

punjabkesari.in Sunday, Jun 26, 2022 - 12:09 PM (IST)

लुधियाना : पी.सी.ए. के पूर्व अधिकारी राजेंद्र गुप्ता ने बोर्ड के सैक्रेटरी व प्रधान से विनती करते हुए कहा है कि उन्होंने अपना त्याग पत्र काफी सलीके और इज्जत के साथ दिया। चाहे ये इस्तीफा उन्होंने सरकार के कहने पर दिया हो या पुलिस के दबाव में, लेकिन जो भी हुआ अच्छा हुआ। उन्होंने कहा कि सरकारें आती-जाती रहती हैं। हम भी सरकार के अंडर ही आते हैं।

उनके इस्तीफे के बाद सरकार द्वारा नए पदाधिकारी चुने गए और हमने भी अपनी बागडोर नए पदाधिकारियों को इस उम्मीद के साथ दी कि ये अधिकारी क्रिकेट को आगे लेकर जाएंगे। लेकिन कहीं न कहीं अप्रत्यक्ष रूप से हमारी इज्जत के साथ खिलवाड़ करने की कोशिशें की जा रही है, जिसे वे हरगिज बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोग हमारे बारे में कई तरह के भ्रम फैला रहे हैं। 

उन्होंने एक अच्छी क्रिकेट को चलाने के लिए सभ्याचार व अच्छे संबंधों का होना बहुत जरूरी है। अगर कोई हमारे साथ ज्यादती करने की कोशिश करेगा, तो हम भी सभी हथकंडे अपनाएंगे। अगर कोई हमारी इज्जत को ठेस पहुंचाने पहुंचाने की कोशिश करेगा तो हम उसका जवाब जरूर देंगे और खुलकर कर देंगे। हम नहीं चाहते कि पंजाब के क्रिकेट को हमारी आपसी रंजिश का खामियाजा भुगतना पड़े। हम चाहते है कि क्रिकेट फले-फूले, इज्जत सभी को प्यारी है। उन्होंने कहा कि हमें गंदी पालिटिक्स में नहीं पड़ना चाहिए, जो हमें नुक्सान पहुंचाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News