माहलपुर ब्लाक के 33 गांवों में 14 नए ट्यूबवैल 6 करोड़ की लागत के साथ जल्द लगेंगे: निमिशा मेहता

2021-05-04T18:08:23.163

माहलपुर: कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता ने एक बयान जारी कर किसानों को बधाई देते हुए कहा कि सिंचाई और जल स्रोत विभाग की तरफ से माहलपुर ब्लाक में पड़ते गढ़शंकर के गांव को 14 नए सिंचाई ट्यूबवैल की मंजूरी दे दी है। इसके साथ ही ट्यूबवैलों को लगवाने के लिए सरकार से 6 करोड़ रूपए भी जारी कर दिए गए है। 

निमिशा ने बताया कि गुजरपुर, गन्दोवाल, लसाड़ा, मैंगरोवाल, गज्जर, महदूद, बिंजों, मजारा डिंगरिया, खड़ोदी, सकरूली, माहलपुर, मेघोवाल आदि क्षेत्रों में  दो सिंचाई ट्यूबवेल मंजूर करवाए गए हैंं। उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और विशेष तौर पर पंजाब के सिंचाई और जल स्रोत मंत्री सुखबिंदर सिंह का धन्यवाद करती हैं जिन्होंने उनकी मांग पर पानी की किल्लत से जूझ रहे हल्के ब्लाक माहलपुर में पड़ते 33 गांव में से 14 के लिए नए सिंचाई ट्यूबवैल दिए।

गौरतलब है कि सिंचाई और नहरी विभाग के मंत्री निमिशा मेहता के गढ़शंकर निवास पर पार्टी वर्करों की तरफ से ट्यूबवैल और नहरी पानी संबंधी मांगे रखी गई थीं। इन मांगों की मंजूरी करते हुए मंत्री से न सिफऱ् ट्यूबवैलों को सहमति दे दी गई है, बल्कि मुघ्घोवाल के किसानों को मंत्री के निर्देशों पर तत्काल तौर पर लिफ्ट भी लगवाया गया था। इतना ही नहीं हलका गढ़शंकर के रनियाला की सफाई जो पिछले 30 सालों से नहीं थी हुई, उसके लिए भी निमिशा मेहता ने सिंचाई विभाग से मंजूरी करवाई और वहां जल्द ही काम भी करवाया गया था। 


Content Writer

Anil dev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static