तेजधार हथियारों से बुजुर्ग की निर्मम हत्या

Sunday, Apr 15, 2018 - 09:35 AM (IST)

मोगा(आजाद): गांव चूहड़चक्क में गत देर रात्रि अज्ञात हमलावरों ने जगरूप सिंह (55) की तेजधार हथियारों से बेरहमी से हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा जांच के अलावा आसपास के लोगों से पूछताछ की और जांच के बाद जगरूप सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया। इस संबंध में अजीतवाल पुलिस द्वारा सरपंच नछत्तर सिंह की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

इस संबंधी पुलिस को दिए शिकायत पत्र में गांव के सरपंच नछत्तर सिंह ने कहा कि उनके गांव की गिल पत्ती में बुजुर्ग जगरूप सिंह पुत्र दया सिंह अपने घर में अकेला ही रहता था। मृतक के माता-पिता की मौत हो चुकी हैं। उसने शादी भी नहीं करवाई थी। आज सुबह सवा 6 बजे के करीब उन्हें गांव के मनप्रीत सिंह, गुरमेल सिंह, अमरजीत सिंह ने आकर बताया कि जगरूप सिंह के घर का दरवाजा खुला पड़ा है तथा उसकी अज्ञात व्यक्तियों द्वारा तेजधार हथियारों से हत्या कर दी गई है व उसके शरीर पर तेजधार हथियारों के कई प्रहार किए गए हैं। इस पर वह वहां पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी।

जांच में जुटी पुलिस
इंस्पैक्टर रविंद्र सिंह ने बताया कि मृतक दो-अढ़ाई एकड़ जमीन का मालिक था, जो सांझे परिवार का था तथा वह इसका ठेका लेता था। उन्होंने कहा कि वह यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि हत्या के कारणों का क्या कारण है। आसपास के इलाके में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगालने का प्रयास कर रहे हैं तथा डाग स्क्वायड, ङ्क्षफगर पिं्रट माहिरों को बुलाया गया तथा वे विभिन्न पहलुओं पर काम कर रहे हैं।

Anjna

Advertising