गोली चलाने के आरोप में पकड़े गैंगस्टर्स को प्रोडक्शन वारंट पर लाई मोहाली पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 01:57 PM (IST)

मोहाली(राणा) : फेज-9 में मार्च माह में दोधी पर गोली चलाने के आरोप में पकड़े गैंगस्टर्स को मोहाली पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है। गैंगस्टरों में हरसिमरन सिम्मू, ध्रुव मोहन गर्ग, गुरप्रीत सिंह व गुरबचन सिंह शामिल है। सभी आरोपियों को अदालत में पेश किया। कोर्ट ने आरोपियों को 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। यह सारे भूप्पी राणा गैंग के गुर्गे हैं।

11 मार्च को मोहाली के फेज-9 के एच.एल. कर्वाटरों में सुबह बाइक सवार 3 युवाओं ने दूध दोधी कमलप्रीत पर कातिलाना हमला कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने गोली चलाई। इसके बाद जब युवक घायल होकर गिर गया तो उस पर गंडासियों से हमला कर दिया। इसके बाद इलाके के लोग एकजुट हो गए । जबकि आरोपी मौका पाकर वहां से फरार हो गए। 

फेज-9 के इलाके के लोगों ने तुरंत सोहाना स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भरती करवाया। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर थाना फेज-आठ थाने की पुलिस पहुंच गई। थाना फेज-8 के एस.एच. ओ. रजनीश कुमार चौधरी ने बताया कि आरोपियों पर केस दर्ज किया था। दोधी और आरोपी चंडीगढ़ के कॉलेज में इकट्ठे पढ़ते थे। वहीं, से दोनों में तरकार हुई थी। जो बाद में दुश्मनी में बदल गई थी।

पंचकूला से दबोचा था हथियारों सहित :
दोधी पर गोली चलाने वाले 4 बदमाशों को मोहाली पुलिस ने पंचकूला के गांव बिल्ला से हथियारों समेत पंचकूला पुलिस के सहयोग से दबोचा था। हालांकि आरोपियों ने बचने के लिए पुलिस पर फायरिंग कर दी थी। 

इसमें पुलिस का जवान रछप्रीत सिंह भी घायल हो गया था। जिसे गंभीर हालत में सैक्टर-32 अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस दौरान आरोपियों पर चंडी मंदिर थाने में केस दर्ज किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News