कैप्टन के नेतृत्व में पंजाब जल्द होगा बुलंदियों पर : मंत्री राणा गुरजीत

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 10:32 AM (IST)

मोहाली(नियामियां) : पंजाब के बिजली और सिंचाई मंत्री राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पंजाब जल्द ही बुलंदियों पर होगा। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में राज्य में जंगल राज रहा है परन्तु सब मुश्किलों के बावजूद प्रदेश की शक्ल बदल दी जाएगी। बिजली के अन एलाने कट के बारे में उन्होंने कहा कि पिछली सरकार की बहुत सी कमियों को अब कदम-दर-कदम दूर किया जा रहा है। स्थानीय शिवालिक पब्लिक स्कूल के ऑडीटोरियम में सीनियर सिटीजन एसोसिएशन, मोहाली की ओर से करवाए एक समारोह राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार लोगों की उम्मीदों और आशाओं पर खरा उतरेगी और हर क्षेत्र के सर्वपक्षी विकास के लिए राज्य सरकार वचनबद्ध है।  

 

इस मौके पर राणा गुरजीत सिंह ने बिजली खपत घटाने के लिए ‘उजाला स्कीम’ को अति लाभदायक बताते हुए कहा कि इस स्कीम के तहत उपभोक्ता सस्ते भाव पर बिजली के उपकरण खरीद कर बिजली की खपत घटा सकते हैं। सिंचाई मंत्री ने कहा कि कोई समय था जब पहाड़ों से बर्फ को दरिया के द्वारा पीने के लिए प्रयोग किया जाता था परन्तु अब दरिया के पानी का गंधला हो जाने से स्थिति पहले जैसी नहीं रही। उन्होंने कहा कि यह कोशिश की जा रही है कि बर्फ के पानी को प्रयोग में लाकर पीने योग्य बनाया जा सके। 

 

सिद्धू ने सीनियर सिटीजन को अलग सैंटर देने का ऐलान किया :
इस मौके पर सीनियर सिटीजन एसोसिएशन द्वारा रखी मांग को मानते हुए विधायक बलबीर सिंह सिद्धू ने ऐलान किया है कि वह एसोसिएशन के लिए 2 कनाल का अलग सैंटर देंगे, जिससे सीनियर सिटीजन अपनी, गतिविधियों बेहतर तरीके से चला सकें। उन्होंने एसोसिएशन को 21 हजार रुपए की सहायता फंड देने का ऐलान भी किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News