माइनिंग माफिया पर पुलिस मेहरबान, केस दर्ज करने बाद भी जब्त नहीं हुई मशीनें

punjabkesari.in Tuesday, Jun 09, 2020 - 11:37 AM (IST)

डेराबस्सी ( गुरप्रीत): गांव भांखरपुर कौ शामलात जमीन पर धड़लले से हो रही अवैध माइनिंग का मुद्दा दिन-प्रति गर्माता जा रहा है। आज गांव में माइनिंग को लेकर फिर हंगामा हुआ। कांग्रेसी नेता रणजीत सिंह काला जिनकी पत्नी कांग्रेसी पार्टी की जिला परिषद मँंबर है। उन्होंने कहा कि गांव में खुलेआम अवैध माइनिंग हो रही है । 

 

बोलने पर उलटा मुबारिकपुर चौंकी इंचार्ज नरपिंदर सिंह उनको डंडे मारते हैं। कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। नाम बदनाम उनका कि जिला परिषद मैंबर पैसे ले रहा है। हैरानी की बात यह है कि जिन मशीनों पर पुलिस ने दो दिन पहले केस दर्ज किया उन्हीं मशीनों से अवैध माइनिंग हो रही है।

 

क्या कहते हैं माइनिंग व पुलिस अधिकारी
माइनिंग विभाग के एस.डी.ओ. लखबीर सिंह ने कहा कि अवैध माइनिंग की शिकायत मिली है। दो दिन पहले केस दर्ज करवाया है तथा पुलिस ने मशीनें जब्त  करनी थी लेकिन उन्होंने नहीं की। पुलिस को दोबारा मशीनें जब्त करने को कहा जाएगा। जिस रास्ते से टिप्पर गुजरते हैं। उसे बंद करवाया जाएगा। 

 

एस.एच.ओ. डेराबस्सी सतिंदर सिंह ने कहा कि चौंकी इंचार्ज को मशीनें जब्त करने को कहा है तथा इस मामले में जांच की जा रही है।  चौंकी इंचार्ज नरपिंदर सिंह ने कहा कि मशीनें ले जाने के लिए साधन न होने कारण मशीनें जब्त  नहीं की जा सकी। आज ही मशीनों को जब्त  कर लिया जाएगा। उन्होंने किसी को डंडे नहीं मारे। यह सभी आरोप निराधार है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News