ग्रेट खली की अंडरटेकर को चुनौती, मेरे देश में आकर मुझसे करें मुकाबला(pics)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2016 - 02:09 AM (IST)

चंडीगढ़: वल्र्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) रेसलर दलीप सिंह राणा उर्फ ग्रेट खली ने अंडरटेकर सहित सभी विदेशी डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलरों को भारत में उनसे भिडऩे की चुनौती दी है। 

 

खली ने मंगलवार को यहां चंडीगढ़ प्रेस क्लब में ‘मीट द प्रैस’ कार्यक्रम में बताया कि उनकी कम्पनी कंटीनेंटर रेसङ्क्षलग एंटरटेनमेंट (सीडब्ल्यूई) गुडग़ांव और पानीपत में क्रमश: आठ और 12 अक्तूबर को डब्ल्यूडब्ल्यूई मुकाबले कराने जा रही है जिसमें इस खेल के अनेक नामी विदेशी रेसलर और उनकी पंजाब स्थित डब्ल्यूडब्ल्यूई अकादमी के पुरूष एवं महिला युवा रेसलर भिड़ेंगे। यह पहला मौका होगा जब हरियाणा में इस तरह के मुकाबले होने जा रहे हैं। इस मौके पर मौजूद राज्य के खेल एवं युवा मामलों के मंत्री अनिल विज ने कहा कि राज्य सरकार ने इन मुकाबलों को मनोरंजन कर से मुक्त कर दिया है। खली ने कहा कि भाग लेने वाले विदेशी रेसलरों में अगर कोई उन्हें चुनौती देने वाला हो तो वह स्वयं भी उससे दो-दो हाथ करेंगे। 

 

खली ने कहा मैंने विदेशी धरती पर अंडरटेकर सहित गोरे रेसलरों को पस्त किया और मेरी उन्हें चुनौती है कि वे मेरे देश में आकर मुझसे मुकाबला करें। उन्होंने इस धारणा को सिरे से खारिज कर दिया कि डब्ल्यूडब्ल्यूई मुकाबलेे फिक्स और स्क्रिप्टिड होते हैं। उन्होंने कहा कि यह समस्या अन्य खेलों में भी हो सकती है लेकिन सभी को एक ही नजरिये से नहीं देखना चाहिए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News