दिल्ली में घुसने पर केजरीवाल को गोली मारने की दी धमकी

punjabkesari.in Thursday, Oct 27, 2016 - 08:53 AM (IST)

चंडीगढ़: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में घुसने पर जान से मारने की धमकी दी गई हैं। बुधवार देर शाम दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम में एक अज्ञात शख्स ने फोन कर केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी। 

आप को बता दे कि केजरीवाल आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर तीन दिवसीय दौरे पर पंजाब आए थे। बुधवार को केजरीवाल चंडीगढ़ के दौरे पर थे जहा संबोधन के बाद दिल्ली वापसी की तैयारी में थे। तभी एक अज्ञात शख्स ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर आप सुप्रीमो को जान से मारने की धमकी दी। 

बाद में पता चला कि फोन करने वाला नशेड़ी है और उसकी दिमागी स्थिति ठीक नहीं है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया,‘‘पुलिस नियंत्रण कक्ष में शाम छह बजकर 16 मिनट पर एक कॉल आया और यह फर्जी कॉल था। फोन करने वाले की पहचान पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास इलाके के रवींद्र कुमार तिवारी के तौर पर हुई। स्थानीय पुलिस जब उसके घर पर पहुंची तो पड़ोसियों ने बताया कि वह नशेड़ी है और दिमागी हालत ठीक नहीं है। उसका पता नहीं चला।’’ अधिकारी ने बताया कि तिवारी ने कहा कि वह केजरीवाल को गोली मार देगा लेकिन जब उसकी पहचान पूछी गयी तो उसने कहा,‘‘मैं मारने के बाद अपनी पहचान बताउंगा।’’


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News