मैं नहीं चाहता खैहरा अपनी जुबान से मेरा नाम ले:केजरीवाल

punjabkesari.in Thursday, Nov 01, 2018 - 03:03 PM (IST)

चंडीगढ़ : शहर पहुंचे आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नेता सुखपाल खैहरा के बारे में सवालों के जवाब देने में टलते नजर आए। उन्होंने कहा कि यह पार्टी का अपना मामला है और इसको सुलझा लिया जाएगा। हालांकि खैहरा संबंधी केजरीवाल की भड़ास उस समय नजर आई, जब उनसे सवाल किया गया कि खैहरा तो उनका नाम अपनी जुबान में भी नहीं लाना चाहते।

इस सवाल का जबाव देते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह भी नहीं चाहते कि वह मेरा नाम भी अपनी जुबान पर लाएं। हरियाणा दिवस' पर अरविन्द केजरीवाल ने लोगों का दी बधाई और कहा कि हरियाणा के लोगों की जरूरतें आज भी पूरी नहीं हुई, हरियाणा में किसान, युवा और बच्चे दुखी हैं। उन्होंने कहा कि सड़कों, अस्पतालों और स्कूलों की हालत खराब है। केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा की जनता ने इनेलो की गुंडागर्दी देखी, हुड्डा की CLU देखी और BJP की सरकार देखी है। हरियाणा की खराब दुर्दशा के लिए सभी पार्टियां जिम्मेदार हैं।

केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने हरियाण के सीएम मनोहर लाल को एक चैलेंज किया था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। उन्होंने बताया कि चैलेंज के मुताबिक सीएम खट्टर दिल्ली में उनके मोहल्ला क्लीनिक देखेंगे। यह भी सीएम खट्टर स्वयं तय करेंगे की वह कौन से मोहल्ला अस्पताल का दौर करेंगे। साथ ही केजरीवाल ने बताया कि चैलेंज के मुताबिक वह भी हरियाणा के तीन अस्पतालों का दौरा करेंगे। उन्होने कहा कि ऐसा करने से यह पता चल जाएगा कि दिल्ली सरकार ने लोगों के लिए ज्यादा कार्य किया है या फिर हरियाणा सरकार ने।    
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News