मुख्यमंत्री अमरेन्द्र द्वारा शांति भंग करने वालों से सख्ती से निपटने के निर्देश

punjabkesari.in Saturday, Aug 26, 2017 - 01:18 AM (IST)

जालंधर(धवन): सी.बी.आई. अदालत द्वारा डेरा प्रमुख राम रहीम को बलात्कार केस में दोषी करार दिए जाने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह ने एक वीडियो संदेश जारी करकहा कि शांति भंग करने वालों से सख्ती से निपटा जाए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि जनता के जानमाल की सुरक्षा हर हाल में की जाए।

उन्होंने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से कहा कि वे फील्ड में जाकर जनता के बीच सरकार व प्रशासन के प्रति भरोसा कायम करें। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार किसी भी कीमत पर शांति को भंग करने की अनुमति किसी को भी नहीं देगी। उन्होंने कहा कि वह पंजाबियों से अपील करते हैं कि वे राज्य में शांति तथा आपसी सौहार्द बना कर रखें। राज्य में सभी समुदाय के लोगों के हितों का बचाव करना सरकार का कत्र्तव्य है। मुख्यमंत्री ने कुछ न्यूज चैनलों से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य में ङ्क्षहसा की एक्का-दुक्का घटनाएं ही हुई हैं परन्तु हमारी फोर्सिज हिंसा पर रोक लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

उन्होंने कहा कि सेना ने जीरकपुर व बनूड़ में फ्लैग मार्च निकाला है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे सभी जिलों के एस.एस.पीज व डिप्टी कमिश्नरों से रिपोर्ट हासिल कर रहे हैं। डी.जी.पी. व मुख्य सचिव को पूरी तह से सतर्क रखा गया है। मुख्यमंत्री ने अदालती फैसले के बाद ट्वीट करते हुए कहा कि पंजाब में शांति को बनाए रखने की जिम्मेदारी सभी पर है तथा उनकी सरकार ने राज्य भर में शांति बरकरार रखने के लिए सुरक्षा बलों को पर्याप्त संख्या में तैनात किया हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News