पैरों से आलू को कुचल कर यहां बनाए जाते हैं समोसे-परांठे, Video देख चौंक जाएंगे आप

punjabkesari.in Wednesday, Jan 23, 2019 - 03:31 PM (IST)

चंडीगढ़(कुलदीप) : अगर आप परांठे और समोसे खाने के शौकीन हैं तो इस खबर को पढ़ने के बाद आप इनसे नफरत करने लगेंगे। यह खबर देख कर आपका परांठों और समौसों से मन भर जाएगा। यह स्पेशल परांठा और समोसा आपको शहर के इकलौते सरकारी अस्पताल जी.एम.एस.एच. सैक्टर-16 अस्पताल की कैंटीन में मिलेगा। 

PunjabKesari

इस कैंटीन में बनने वाले यह समोसे और परांठें इसलिए खास हैं क्योंकि इनमें पड़ने वाले आलू को बड़े ही गंदे तरीके से तैयार किया जाता है। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें कैंटीन का एक कारिंदा बहुत ही गंदे तरीके से पैरों से गूंथ रहा है। यह वही आलूओं की पिट्ठी है जो समोसों और पराठों में डाली जाती है। इस आलूओं की पिट्ठी को कारिंदा जूते पहनकर गूंथ रहा है। 

बता दें कि इस सरकारी अस्पताल में मरीज और उनके तीमारदार उपचार के लिए आते है लेकिन यहाँ पर बनी कैंटीन मरीजों और उनके तीमारदारों की सेहत से खिलवाड़ कर रही है। यह कैंटीन जी.एम.एस.एच.-16 में डायरेक्टर हेल्थ के कमरे के ठीक नीचे है। हैरानी की बात यह है कि तीमारदारों के साथ डॉक्टर और अस्पताल का स्टाफ भी इसी कैंटीन से चाय के साथ समोसों और पराठों का लुफ्त उठाते हैं। बहरहाल जी.एम.एस.एच. सैक्टर-16 स्वास्थ्य विभाग की टीम क्या कड़ा रूख अपनाती है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News