उड़ीसा रेल हादसे में सहायता के लिए आगे आये 20 साल के युवा

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 07:02 PM (IST)

उड़ीसा के बालासोर में ट्रेन हादसा दिल दहला देने वाला है। दुख की इस घड़ी में देश के सबसे युवा उद्यमी, जेनेरिक आधार के संस्थापक अर्जुन देशपांडे मदद को आगे आये। ये वही अर्जुन देशपांडे हैं जिनके जेनेरिक आधार को रतन टाटा का साथ मिला। रतन टाटा उनके मेंटर हैं। घायलों के ईलाज हेतु उन्होंने 50 से अधिक फ़ार्मासिस्ट को मुफ़्त की दवाइयों के साथ घटना स्थल पर भेजा है।

 

 

 

घटना के तुरंत बाद, अर्जुन देशपांडे ने अपनी सभी जेनेरिक आधार टीमों को निर्देश दिया कि वे आगे आएं और जरूरतमंद लोगों को दवाओं और आवश्यक उत्पादों की सभी आवश्यक सहायता प्रदान करें। बालासोर में जेनेरिक आधार की फ्रेंचाइजी ने सक्रिय रूप से भाग लिया और हर तरह से पीड़ितों की सहायता प्रदान की।

 

 

 

20 वर्षीय युवा विजनरी अर्जुन देशपांडे का जेनेरिक आधार संकट की इस घड़ी में सरकार के साथ मिलकर काम कर रहा है। अर्जुन देशपांडे ने इस ऑपरेशन का हिस्सा बनाने के लिए राज्य और केंद्र दोनों सरकारों के प्रति बेहद आभार व्यक्त किया। उन्होंने मीडिया से हुई बातचीत में कहा कि मैं सभी क्षेत्रों के लोगों से भी आग्रह करना चाहूंगा कि वे आगे आएं और जरूरतमंद लोगों की मदद करें। अर्जुन जैसे युवाओं के समर्पण से देश का दिल संतुष्टि और आशा से भरा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News