गुरमीत सिंह खुड्डियां ने आठ युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 04:43 PM (IST)


चंडीगढ़, 20 जून:(अर्चना सेठी) पंजाब के कृषि और किसान भलाई, पशु पालन, डेयरी विकास और मत्सय पालन मंत्री गुरमीत सिंह खुडडियां ने आज यहाँ अपने दफ़्तर में कृषि और मछली पालन विभाग में नए भर्ती हुए आठ युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपे।

कृषि और किसान भलाई विभाग में तीन लैब टैक्नीशियन और दो क्लर्कों को नियुक्ति पत्र बाँटे गए । इन दोनों क्लर्कों को अनुकंपा के आधार पर भर्ती किया गया है। इसके इलावा मछली पालन विभाग में एक जूनियर स्केल स्टैनोग्राफर और दो स्टेनो टाईपिस्टों को भी नियुक्ति पत्र दिए गए है।

गुरमीत सिंह खुडडियां ने नव- नियुक्त कर्मचारियों को बधाई देते पूरी इमानदारी और समर्पण की भावना से ड्यूटी निभाने के लिए कहा क्योंकि मुख्य मंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की लोगों को सेवाएं प्रदान करने सम्बन्धित नीति में इमानदारी, कार्यकुश्लता और पारदर्शिता को प्राथमिकता दी गई है जिससे आम लोगों को सरकारी दफ़्तरों में किसी किस्म की परेशानी का सामना न करना पड़े।

उन्होंने बताया कि पंजाब में मुख्य मंत्री स.भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद अब तक 42, 000 से अधिक युवाओं को मैरिट के आधार पर सरकारी नौकरियाँ दी गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Archna Sethi

Related News