फतेहगढ़ साहिब की छात्रा से खरड़ में गैंगरेप

punjabkesari.in Monday, May 27, 2019 - 08:47 AM (IST)

खरड़(रणबीर) : श्री फतेहगढ़ साहिब की एक बी.एस.सी. की स्टूडैंट के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के बयानों के आधार पर फतेहगढ़ साहिब पुलिस स्टेशन ने इस वारदात में शामिल 3 दोषियों के खिलाफ जीरो एफ.आई.आर. दर्ज करने के बाद केस खरड़ पुलिस को ट्रांसफर कर दिया। 

आरोपियों ने छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया और उसी से ब्लैकमेल करते हुए गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। खरड़ पुलिस ने रविवार को पीड़िता का मैडीकल करवाकर जांच शुरू कर दी है। 

व्हाट्सऐप्प मैसेज से हुई दोस्ती :
युवती ने अपने बयान में बताया कि वह फर्स्ट सेमैस्टर की स्टूडैंट है। इसी साल जनवरी में वह अपनी एक सहेली के भाई की शादी में अपने मां-बाप के साथ पटियाला गई थी। शादी समारोह के कुछ दिन बाद उसे एक लड़के का व्हाट्सएप्प मैसेज आया, जिसको उसने ब्लॉक कर दिया। 

फिर उसे करनदीप सिंह नाम के युवक का फोन आया जो उसने अटैंड नहीं किया। उसने वह नंबर भी ब्लॉक कर दिया। इसके बाद उसको उस लड़के का मैसेज आया और उसने कहा कि उसने पटियाला के शादी समारोह में देखा था और वह उससे दोस्ती करना चाहता है। इसके बाद दोनों में एक दोस्त के तौर पर बातचीत होने लगी। वह दोनों मिलने भी लगे। 

पानी में पिलाया नशीला पदार्थ :
फरवरी में दोनों राजपुरा गए जहां रैस्टोरैंट में कुछ खाने के बाद जैसे ही वह वहां से चलने लगी तो करनदीप सिंह ने उसको कुछ पीने के लिए दिया। इसे पीते ही वह बेहोश हो गई। जब होश आया तो उसने खुद को नग्न हालत में पाया। 

उसकी करनदीप के साथ बहस हुई, जिसके बाद 23 मार्च को करनदीप ने उसे फोन कर के कहा कि अगर वह उससे मिलने नहीं आई तो वह उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। डर कर वह फतेहगढ़ साहिब मिलने चली गई। 

कार में पहले से बैठे थे दो युवक :
वहां वह करनदीप के बताए मुताबिक एक सफेद रंग की कार में बैठ गई। कार में करनदीप, कमलजीत सिंह और गुरविंदर सिंह बैठे थे। कार में करनदीप सिंह ने फिर उसको उसका वह अश्लील वीडियो दिखाया।

युवती ने करनदीप ये जब उसके उक्त दोनों दोस्तों की कार में मौजूदगी के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह दोनों तो को खरड़ में उतर जाएंगे। खरड़ पहुंचने पर भी उसके दोस्त कार से नहीं उतरे। करनदीप सिंह सहित अपने दोनों दोस्तों के साथ उसको खरड़ में एक फ्लैट में ले गया। वहां उसने उसको पीने के लिए पानी दिया, जिसके बाद उसे होश नहीं रहा। 

यहां तीनों ने उसके साथ रेप किया। आरोपी उसे फतेहगढ़ साहिब छोड़ गए और धमकी दी कि इस बारे में किसी को बताया तो उसका अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे। पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। मामले की जांच कर रहे खरड़ सदर पुलिस के ए.एस.आई. अश्वनी कुमार ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही तीनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News