वेरका प्लांट के GM को दी लास्ट वार्निंग, कहा-प्लांट से बाहर दूध भेजा तो भुगतने होंगे गंभीर परिणाम

punjabkesari.in Monday, Jun 04, 2018 - 08:26 AM (IST)

मोहाली(राणा) : कर्ज माफी को लेकर किसानों द्वारा किए जा रहे आंदोलन का असर मोहाली जिला के साथ चंडीगढ़ में भी दिखना शुरू हो गया है। लोगों को दूध व इससे बनने वाले उत्पादों और फल-सब्जियों की किल्लत का सामना करना पड़ सकता है। किसानों ने रविवार को वेरका के महाप्रबंधक को चेतावनी दी है कि अगर प्लांट से दूध की सप्लाई की गई तो गंभीर परिणाम हो सकते हैं। 

चेतावनी को देखते हुए और किसानों की प्लांट के बाहर मौजूदगी के चलते भारी पुलिस बल यहां तैनात कर दिया गया है। किसान यूनियन के अध्यक्ष व मिल्क प्लांट के चेयरमैन परमिदंर सिंह चालाकी ने कहा कि उन्होंने शनिवार को भी वेरका प्लांट प्रबंधन को चेताया था लेकिन उन्होंने इस ओर ध्यान नहीं दिया। 

इसके बाद वह वेरका प्लांट के जी.एम. से मिले और उन्हें स्पष्ट शब्दों में कहा कि दूध की सप्लाई बंद कर दी जाए। अगर उन्होंने चेतावनी पर ध्यान नहीं दिया और दूध की सप्लाई जारी रखी तो परिणाम गंभीर हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि किसानों के उग्र रूप धारण करने के जो भी परिणाम होंगे, उसकी जिम्मेदारी वेरका प्रबंधन की होगी। अगर सीधी ऊंगली से घी नहीं निकला तो उन्हें मजबूरन टेढ़ी करनी पड़ेगी। 

किसान यूनियन द्वारा वेरका को जो चेतावनी दी गई है, उससे दूध बेचने वाले किसान भी डरे हुए हैं। जो मोहाली में दूध सप्लाई करते हैं, उनकी ओर से लोगों को बोल दिया गया है कि सोमवार से दूध नहीं आएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News