विधानसभा चुनाव का जायजा लेने के लिए चुनाव आयोग की टीम कल चंडीगढ़ पहुंचेगी

Sunday, Oct 23, 2016 - 02:56 AM (IST)

चंडीगढ़: मुख्य चुनाव आयुक्त नसीम जैदी की अगुवाई में चुनाव आयोग की नौ सदस्यीय टीम पंजाब विधानसभा चुनावों से पहले की तैयारियों की समूह स्तरीय समीक्षा करने के लिए तीन दिन के दौरे पर कल यहां पहुंचेगी। 


पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी वीके सिंह ने आज कहा, ‘‘ पंजाब विधानसभा चुनावों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए नौ सदस्यीय टीम कल यहां आएगी।’’  उन्होंने कहा कि इस टीम में मुख्य चुनाव आयुक्त नसीम जैदी और दो आयुक्त अचल कुमार ज्योति और आेम प्रकाश रावत के अलावा उप चुनाव आयुक्त एवं अन्य अधिकारी होंगे। अधिकारियों ने कहा कि कल चंडीगढ़ आने के बाद चुनाव आयोग की टीम राष्ट्रीय और राज्य केराजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेगी। 

 

उन्होंने कहा कि 24 अक्तूबर को चुनाव आयोग की टीम की उपायुक्तों, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों, नार्कोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो और राज्य नार्कोटिक नियंत्रण ब्यूरो के नोडल अधिकारियों, आयकर एवं उत्पाद शुल्क एवं कराधान विभाग के अधिकारियों के साथ एक बैठक होगी। इस दौरे के अंतिम दिन यह टीम मुख्य सचिव, पंजाब पुलिस के महानिदेशक और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों से मिलेगी। चुनाव आयोग द्वारा यहां 25 अक्तूबर को मीडिया के साथ बातचीत किए जाने की संभावना है। 

Advertising