बार्डर पार से जारी है नशा तस्करी, पाकिस्तान से आए ड्रोन ने फेंकी 6 किलो हेरोइन की खेप

Friday, Sep 10, 2021 - 06:49 PM (IST)

पंजाब डेस्क: पाकिस्तान के नापाक मंसूबे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। बीत रात यानि वीरवार को रात 11 बजे के आसपास  सराय अमानत खां के पास ड्रोन के जरिए करीब 6 किलो हेरोइन भेजी गई। नौशहरा ढाला इलाके की सीमा पर सुरक्षा में मुस्तैद बीएसएफ के जवानों ने भारतीय इलाके में दाखिल होते ड्रोन को भारतीय सीमा में दाखिल देते हुए देखा। इस दौरान जवानों ने करीब 14 राउंड फायर किए। सुबह तड़के जवानों ने सर्च ऑप्रेशन शुरू किया और हेरोइन के छह पैकेट बराबद किए। सर्च अभियान अभी जारी है।  

लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि उक्त ड्रोन को बीएसएफ जवानों ने गिरा दिया है या फिर वह वापस अपने देश पाकिस्तान लौट गया है। इससे पहले 3 सितंबर की रात साढे बारह बजे खेमकरन सेक्टर के पास एक साथ दो ड्रोन देखे गए थे जिसके बाद जवानों ने फायर किए तो वापस अपने खेमें में लौट गए। 

अलर्ट पर हैं खुफिया एजेंसियां
पंजाब को दहलाने की साजिश के कई सुराग हाथ लगे हैं जिसके बाद खुफिया एजेंसियों ने अगस्त माह में अलर्ट किया था। राज्य भर में असलाह, गोला बारूद, नशे की खेप पुलिस बरामद कर चुकी है।  पाक की और से ड्रोन के माध्यम से राज्य में भारी संख्या में गोला बारूद और असलाह पंजाब पहुंचाने की रिपोर्ट भी मिली हैं। 

rajesh kumar

Advertising