धर्मकोट के नये बस स्टैंड का उद्घाटन

Saturday, Mar 02, 2024 - 09:05 PM (IST)


चंडीगढ़, 2 मार्च:(अर्चना सेठी) पूरे पंजाब को सीवरेजों की सफ़ाई के लिए 570 सुपर सेक्शन मशीनें दीं जाएंगी, इनमें से एक मशीन धर्मकोट को भेंट की जायेगी जिससे धर्मकोट निवासियों को सिवरेज की समस्या न आ सके। इस शक्तिशाली और आधुनिक तकनीक वाली मशीन के साथ धर्मकोट के इलावा कोट इस्से खान और फतेहगढ़ पंजतूर में सिवरेज की प्रभावशाली ढंग से सफ़ाई हो सकेगी। यह प्रगटावा स्थानीय निकाय विभाग और संसदीय मामलों के कैबिनेट मंत्री  बलकार सिंह ने धर्मकोट में किया। वह आज यहाँ धर्मकोट के लिए बनाऐ गए 1 करोड़ से अधिक की लागत वाले बस स्टैंड का उद्घाटन करने के लिये विशेष तौर पर पहुँचे थे।

 

उनके साथ हलका विधायक धर्मकोट दविन्दरजीत सिंह लाडी ढोंस, हलका विधायक मोगा डा अमनदीप कौर अरोड़ा, चेयरमैन जि़ला योजना बोर्ड मोगा स. हरमनजीत सिंह बराड़, चेयरमैन नगर सुधार ट्रस्ट दीपक अरोड़ा, एसडीएम चारु मिता, एसडीएम सरंगप्रीत सिंह औजला, समिति प्रधान गुरमीत मखीजा के इलावा अलग-अलग गाँवों से आए वर्कर और गाँव वासी उपस्थित थे।
 

कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह ने धर्मकोट निवासियों को नये बस स्टैंड की बधाई देते हुये बताया कि इस नये बस स्टैंड से अब लोगों की परेशानी बंद हो जायेगी और लोग बिना किसी मुश्किल से बस स्टैंड में बस सेवाएं लेंगे। 
 

. दविन्दरजीत सिंह लाडी ढोंस ने बताया कि नये बस स्टैंड का नींव पत्थर आज से पाँच साल पहले उस समय के वित्त मंत्री द्वारा रखा गया था परंतु अफ़सोस की बात है कि यह सिर्फ़ नींव पत्थर ही रहा। आम आदमी पार्टी की सांझ लोगों के साथ सिर्फ़ वोटों तक सीमित नहीं है, लोगों की बुनियादी सहूलतों की तरफ सरकार ख़ास ध्यान केंद्रित कर रही है। 

 

Archna Sethi

Advertising