जवाहरपुर के 2 और मरीजों ने दी कोरोना को मात

punjabkesari.in Monday, May 04, 2020 - 02:49 PM (IST)

मोहाली(राणा) : कोरोना हॉटस्पॉट गांव जवाहरपुर के लिए रविवार का दिन भी काफी अच्छा रहा। इलाके के दो और लोगों ने कोरोना को मात देकर अपनी नई जिंदगी शुरू की। 

कोरोना जंग जीतने वाले दोनों लोगों की बनूड़ स्थित ज्ञान सागर अस्पताल से छुट्टी हो गई है। दोनों को अब डेराबस्सी में बनाए गए क्वॉरेंटाइन केंद्र में रखा जाएगा। वहाँ, जिले में अब कोरोना पीडितों की संख्या 95 है। जबकि 36 लोग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। वहीं, दो लोगों को अब तक कोरोना को वजह से मौत तक हो चुकी है। सिविल सर्जन डा. सिह ने इसकी पुष्टि की है।

इस बारे सिविल सर्जन डा. मंजीत सिंह ने बताया कि रविवार को ठीक होने वाले मरीजों में 52 वर्षीय नरिंदर कौर व 56 वर्षीय नायब सिंह शामिल है। दोनों गांव जवाहपुर के रहने वाले हैं। वहीं, गांव के अब तक 22 मरीज ठीक हो चुके हैं। 

सिविल सर्जन ने बताया कि 4 दिन तक दोनों का बनूड़ स्थित ज्ञान सागर अस्पताल में ईलाज चला। अब वह ठीक हो गए हैं। लेकिन उन्हें घर नहीं भेजा जाएगा बल्कि डेराबस्सी के निरंकारी भवन में बनाए क्वॉरेंटाइन केंद्र में रखा जाएगा। मोहाली में अभी कोरोना के 57 मरीज एक्टिव है और दो लोगों की मौत हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News