25000 लीटर की नई टंकी के साथ जल्द ही होगी लंगेरी वासियों की समस्या दूर: निमिशा मेहता

Saturday, Apr 03, 2021 - 08:06 PM (IST)

महिलपुर: पीने के पानी की दिक्कत को दूर करने के लिए बीते दिन जल विभाग के अफसरों की टीम को लंगेरी गांव लेकर पहुंची कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता ने  25 हजार लीटर की नई टंकी बनाने का भरोसा दिया। दरअसल निमिशा मेहता 14 मार्च को लंगेरी गांव स्मार्ट राशन कार्ड बनाने के लिए गई थी जहां महिलाओं के भारी भीड़ ने उनको सर्दियों में भी पानी की किल्लत के बारे में शिकायत की। उनकी इस परेशानी को दूर करने के लिए कांग्रेसी नेता ने अपने सरकार के सामने इस शिकायत को जोरदार तरीके से रखा। जिसके बाद हरकत में आई सप्लाई विभाग ने मंगलवार को ही अफसरों की टीम को जायजा लेने लंगेरी गांव में भेज दिया। 



इन अफसरों की तरफ से पानी की किल्लत को दूर करने के 25 हजार लीटर की नई टंकी बनाने का प्रपोजल तैयार किया जा रहा है। इस टंकी को बनाने के लिए दर्शन सिंह कैनेडियन की तरफ से जमीन दी जा रही है। निमिशा ने लंगेरी वासियों को भरोसा दिया है कि वो एक टंकी जरूर बनाएंगे और महिलाओं की पानी ढौने की परेशानी को जड़ से खत्म करेंगे। 



गौतरलब है कि इससे पहले भी इस कांग्रेसी नेता ने पानी की किल्लत को दूर करने के लिए अपने खर्चे से नई मोटरें दान की थी और गांव जसोवाल के बागा वाले मोहल्ले की दस साल पुरानी पीने के पानी की दिक्कत को भी नमिशा मेहता ने दो दिन में दूर कर दिया था। 

Anil dev

Advertising