''कभी लड़की चाहिए तो बताना'', और फिर शुरू हुआ यह गंदा खेल

Wednesday, Sep 02, 2015 - 04:25 PM (IST)

जालंधर: पंजाब में मंगलवार को सेक्स रैकेट चलाने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश हुआ। यह गिरोह लड़कियां सप्लाई कर पहले उनकी अश्लील फिल्म बनाता फिर उन्हें ब्लैकमेल कर मोटी रकम वसूल करता। गिरोह का पर्दाफाश उस समय हुआ जब इसके मैंबर एक बैंक कर्मचारी के घर पहुंच गए। उसकी पत्नी के हाथ में एक सीडी थमाकर यह 

कह दिया कि आपके पति ने नौकरी देने के बहाने एक लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया है। वे मामला रफा-दफा करने के लिए 10 लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे। लेकिन बाद में इस पूरे मामले का सच सामने आया।

बैंक मैनेजर की मुलाकात कुछ दिन पहले गिरोह की महिला से हुई थी। तब महिला ने कहा था कि कभी लड़की चाहिए तो बताना, इस दौरान पिछले दो सप्ताह पहले उसका दोबारा फोन आया। महिला ने कहा कि एक पूजा नाम की लड़की है जो फतेहपुर रहती है चाहिए तो बताओ। महिला ने बैंक मैंनेजर को लड़की नंबर दे दिया। बैंक मैनेजर ने लड़की मंगवा ली।

इसके बाद मैनेजर लड़की को होटल में ले गया। लड़की ने चोरी से उसकी मूवी बना ली। धीरे-धीरे महिला ने उसे यह कह कर ब्लैकमेल किया कि उसके पास उस समय की सीडी बनी हुई है, यदि चाहिए तो 10 लाख रुपए दे दो।

बैंक मैनेजर ने उसे केवल धमकी ही समझा व मामला टाल दिया। इसके बाद महिला ने तीन लोगों को उसके बैंक में भेज दिया और उक्त लोगों ने उसे वहां पर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। बैंक में सहयोगियों ने उन्हें पुलिस की धमकी देकर भगा दिया।

इस दौरान वे उस मैनेजर के घर पहुंच गए और उसकी पत्नी व बच्चों के हाथ में सीडी थमा दी व कहा कि आपके पति ने एक लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया है और यह मामला पुलिस में जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर मामला बाहर ही सैटल करना चाहते हैं तो आप 10 लाख रुपए दे दो नहीं तो मामला पुलिस तक जाएगा। पुलिस ने ट्रैप लगाकर आरोपियों को पकड़ लिया।

Advertising