राधे मां को लेकर ये क्या कह गए सिद्धू

Thursday, Aug 06, 2015 - 01:58 AM (IST)

नई दिल्ली: अपनी हंसी और लाजवाब बयानबाजी के लिए मशहूर पूर्व भारतीय क्रिकेटर एवं बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह  खुद को देवी कहने वाली राधे मां की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। इसमें सिद्धू ने कहा है कि  राधे मां में रब दिखता है।  ये वीडियो राधे मां के ही भक्त ने व्हाट्सऐप पर भेजा है। सिद्धू इसमें कह रहे हैं कि राधे मां में रब दिखता है।  राधे मां के खिलाफ मुंबई के बोरिवली में दहेज उत्पीडऩ का केस दर्ज हुआ है।  निक्की गुप्ता नाम की महिला ने आरोप लगाया है कि राधे मां ने उसके साथ मारपीट की और उनके कहने पर ससुरालवालों ने उसे घर से निकाल दिया। 
 
महिला ने आरोप लगाया है कि राधे मां ने उसके साथ मारपीट की और उनके कहने पर ससुरालवालों ने उसे घर से निकाल दिया।  पुलिस इस मामले में जल्द ही राधे मां से पूछताछ करने वाली है अगर जांच में आरोप साबित होते हैं उन्हे गिरफ्तार भी किया जा सकता है। गौरतलब है कि इससे पहले एक न्यूज़ चैनल पर राधे मां का फि़ल्मी गानों पर डांस करने का वीडियो सामने आया, जिसके बाद यह फेसबुक और यू-ट्यूब पर खूब वायरल हुआ। 
 
इस वीडियों में राधे मां फि़ल्मी गाना ''अंखियों के झरोखे से'' पर काला चश्मा पहनकर किसी गार्डन में डांस करती हुई नजऱ आ रही है।  बता दें कि राधे मां के भक्तों की सूची में बड़े-बड़े सेलिब्रिटी का नाम आता है। इनमें पॉप सिंगर दलेर मेंहदी, भोजपुरी गायक मनोज तिवारी, टीवी कलाकार डॉली बिन्द्रा, गायक हंसराज हंस, ऐड गुरू प्रहलाद कक्कड़ और ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष एमएस बिट्टा आदि है।
Advertising