तस्वीरों में देखें बेटे की बारात से पहले जब निकला मां का जनाजा तो...

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2015 - 10:56 AM (IST)

मंडी गोबिंदगढ़ः हर मां का सपना होता है अपने जवान बेटे को घोड़ी चढ़ते देखने का लेकिन यह मां अपने सभी अरमान अपने दिल में लेकर बेटे की बारात जाने से पहले ही दुनिया छोड़ कर चल गई। 

दरअसल, यह घटना मंडी गोबिन्दगढ़ इलाके की है, जहां दलीप नगर की गलियों में शादी की खुशियों ने गूंजना था, वहीं मातम की आवाजें गूंजी। मृतका की पहचान सुखजीत कौर (43) के रूप में हुई है। सुखजीत कौर ने पारिवारिक क्लेश से तंग आकर अपने बेटे की शादी से पहले ही फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया।
 
गुरुवार को सुखजीत अपने दूसरे घर गई, जहां वह अपनी सास से अलग रहती थी और वहीं उसने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सुखजीत कौर के मायके परिवार का कहना है कि उसके ससुराल वाले उस पर अपने घर से पैसे लाकर शादी का खर्चा करने का दबाव बना रहे थे।
 
परिजनों ने बताया कि सुखजीत कौर का विवाह 22 साल पहले सुरिन्दर कुमार के साथ हुआ था। दोनों के 16 साल की एक बेटी और एक 21 साल का बेटा  है। सुखजीत के ससुराल परिवार ने बेटे का विवाह तय कर दिया था और सुखजीत पर वह लगातार अपने मायके घर से सोने के गहने और पैसे लाने का दबाव बना रहे थे, जिससे तंग आकर उसने खुदकुशी कर ली। 
 
दूसरी तरफ मृतका के पति सुरिन्दर कुमार का आरोप है कि उसकी पत्नी का किरएदारों से घर की सफाई को लेकर झगड़ा हुआ था और इसके बाद ही उसने अपने घर जा कर फंदा लगा  लिया। फ़िलहाल मृतका के परिजनों की मांग पर लाश को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News