मां को प्रेमी संग देख बेटे ने उठाया खौफनाक कदम, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2015 - 04:52 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर /सचदेवा): माछीवाड़ा के नजदीकी गांव माणेवाल के निवासी सुखजीत सिंह (22) ने अपनी मां के किसी व्यक्ति के साथ नाजायज संबंधों से दुखी होकर जहरीला पदार्थ खा लिया जिस कारण उसकी मौत हो गई। 

सुखजीत का विवाह अभी डेढ़ महीना पहले ही दविंदर कौर के साथ हुआ था। नव-विवाहिता दविंदर कौर के हाथों से लाल चूड़ा और मेहंदी का रंग भी नहीं उतरा था कि उसकी सास के कारण उसका हंसता-खेलता परिवार उजड़ गया। पति सुखजीत की मौत के कारण वह बिल्कुल पगली सी हो गई। 

पुलिस ने लड़के के दादा के बयानों पर मां राज कौर और उसके प्रेमी गिरधारी लाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृतक युवक के दादा मुनशा सिंह ने पुलिस को बताया कि उसका बड़ा लड़का जिसकी मौत हो गई थी, उसकी पत्नी राज कौर के पास के गांव के गिरधारी लाल के साथ नाजायज संबंध बन गए थे। इन नाजायज संबंधों के कारण पारिवारिक सदस्यों की तरफ से कई बार उसे रोका भी गया लेकिन 20 जुलाई को उसकी बहू राज कौर सुबह अपने घर से अपने प्रेमी गिरधारी लाल के पास चली गई। 

इस बारे में जब उसके पोते सुखजीत सिंह को पता चला तो वह बहुत परेशान हो गया और बदनामी से बचने के लिए अपने दोस्त को साथ लेकर वह अपनी मां को लेने के लिए गिरधारी लाल के घर चला गया। वहां जाकर उसके पोते सुखजीत सिंह ने अपनी मां को फिर गांव वापस जाने के लिए कहा जिस पर उसके प्रेमी गिरधारी लाल ने सुखजीत के साथ गाली-गलौच किया और मारपीट की। 

21 जुलाई को सुखजीत सिंह ने मां के प्रेमी की तरफ से उसके साथ मारपीट और जलील करने पर जहरीला पदार्थ खा लिया जिसकी बुधवार को अस्पताल में मौत हो गई। 

मुनशा सिंह के अनुसार उसके पोते सुखजीत सिंह ने मरने से पहले बताया कि उसने आत्महत्या अपनी मां के नाजायज संबंधों और उसके प्रेमी की तरफ से उसे ज़लील करने के कारण की है। पुलिस की तरफ से राज कौर और उसके प्रेमी गिरधारी लाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News