Pics: सिटी बस ने 5 साल के बच्चे को कुचला, तड़प-तड़प कर हुर्इ मौत

Wednesday, Jul 22, 2015 - 09:16 AM (IST)

लुधियाना (महेश): धांधरा से घंटाघर की तरफ जा रही सिटी बस के टायर के नीचे 5 साल का बच्चा कुचला गया। अरमान की तड़प-तड़प कर मौके पर ही मौत हो गई। वह अपनी मां के साथ समौसे लेने आया था। 

जहां एक तरफ इस एक्सीडैंट के बाद गुस्साए लोगों ने बस के शीशे तोड़ दिए, वहीं इस हादसे में धांधरा रोड पर ट्रैफिक की खतरनाक स्थिति को उजागर कर दिया। थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज करके बस के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। 
 
यह एक्सीडैंट मंगलवार शाम को करीब 5 बजे धांधरा रोड पर हुआ। प्रीत विहार का रहने वाला अरमान अपनी मां के साथ मौसी के पास, जोकि चाय-समौसे का काम करती है, से समौसे लेकर घर की तरफ जा रहा था। तभी वह सिटी बस की चपेट में आ गया और बस का अगला टायर उसके ऊपर से निकल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। तब बस सवारियों से भरी हुई थी।
 
बच्चे की मौत का पता चलते ही इलाके के लोगों में रोष व्याप्त हो गया और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। क्रोधित हुई भीड़ ने पहले तो बस ड्राइवर को पकड़कर उसकी पिटाई की। फिर ईंट-पत्थर बरसाकर उसके शीशे तोड़ दिए। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की गंभीरता को देखते हुए लोगों को शांत किया। 
 
थाना प्रभारी इंस्पैक्टर अमनदीप सिंह बराड़ ने बताया कि आरोपी ड्राइवर रणजीत सिंह के खिलाफ अरमान की माता सोनिया की तहरीर पर मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया और बस को भी जब्त कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। 
Advertising