...और घर की तबाही का मंजर देखते ही बेहोश होकर गिरी महिला

Tuesday, Jul 21, 2015 - 04:07 PM (IST)

गड़शंकरः बड़ी खुशी से बनाए हुए घर को जब अपनी आंखों के सामने ही तबाह होते देखा तो महिला उसे बर्दाशत न कर सकी और परेशानी के कारण उसके दिमाग की नाड़ी फट गई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार ने बताया कि एक भाजपा नेता ने नगर पंचायत के साथ मिलकर अपने मकान का गलत निर्माण किया, जिस कारण पानी की निकासी प्रभावित हो गर्इ।

पीड़ित के पति जगदीश अरोड़ा निवासी वार्ड नंबर-8 ने बताया कि गत दिवस हुर्इ भारी बारिश के कारण उनके घर में बहुत सारा पानी आ घुसा, जिस कारण घर में पड़ा टी.वी.,  फ्रिज, बिस्तर और अन्य कीमती सामान ख़राब हो गया। 

घर में करीब 4 फुट पानी भर गया और मोहल्लावासियों ने मुश्किल से थोड़ा-बहुत समान बचाया। अपने घर को तबाह होता देखकर उनकी पत्नी के दिमाग़ की नाड़ी फट गई, जिसके बाद उसे होशियारपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

दूसरी तरफ़ भाजपा नेता का कहना है कि उन्होंने नगर पंचायत के नियमों के अनुसार ही मकान बनाया है और कमेटी की तरफ से नक्शा पास है। जगदीश के घर के पीछे जो नाला है, उसका पानी पीछे आकर घर में आता है। उन्होंने बताया कि जगदीश अपने घर की मुरम्मत कराने की बजाय उन पर आरोप लगा रहा है। 

Advertising