थानों में जब्त लग्जरी गाड़ियों का अंबार

punjabkesari.in Monday, Jul 20, 2015 - 02:49 PM (IST)

कपूरथला (भूषण): विगत एक वर्ष के दौरान कपूरथला पुलिस द्वारा जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों में ड्रग माफिया के खिलाफ छेड़ी गई मुहिम के दौरान जहां भारी संख्या में ड्रग तस्कर सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं, वहीं पुलिस की इस मुहिम के दौरान ड्रग तस्करों से काफी संख्या में नशे की ‘काली कमाई’ से खरीदी गई लग्जरी गाडिय़ां भी बरामद हुई हैं। 

गौरतलब है कि विगत एक वर्ष के दौरान जिला पुलिस द्वारा चलाई गई ड्रग विरोधी मुहिम के तहत ऐसे बड़े तस्करों को करोड़ों रुपए की ड्रग की खेप के साथ गिरफ्तार किया गया है जिनसे लाखों रुपए मूल्य की महंगी गाडिय़ां बरामद की गई हैं। पकड़े गए तस्कर नशे की तस्करी करते थे। 

इससे पहले जब पुलिस किसी भी आरोपी से वाहन बरामद करती थी तो पकड़े गए आरोपी के रिश्तेदार अदालती प्रक्रिया के तहत गाड़ी को फिर से हासिल कर लेते थे परंतु अब विगत कई महीनों से पुलिस द्वारा चलाई गई ड्रग विरोधी मुहिम के दौरान 15 थानों व विंगों की पुलिस ड्रग की भारी खेप सहित बड़ी संख्या में कारें तथा अन्य वाहन जब्त कर चुकी है। 

जब्त किए गए ज्यादातर वाहन विभिन्न थानों में धूल फांक रहे हैं लेकिन इसके बावजूद नशे की ‘काली कमाई’ से राजा बने जेलों में बैठे उक्त ड्रग तस्करों के रिश्तेदारों में पुलिस की इस कदर दहशत है कि उन्होंने थानों में जब्त की इन लग्जरी गाडिय़ों को लेने के लिए सब-अदालतों में जाने से भी गुरेज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News